-->
खेड़ा पालोला के विधालय में वार्षिकोत्सव व प्रतिभाओं का सम्मान समारोह आयोजित!

खेड़ा पालोला के विधालय में वार्षिकोत्सव व प्रतिभाओं का सम्मान समारोह आयोजित!

गुलाबपुरा (रामकिशन वैष्णव) राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय खेड़ा पालोला (कोठियां)  में वार्षिक उत्सव एवं प्रतिभा सम्मान समारोह पंचायत समिति सदस्य सूरज करण ज्याणी के मुख्य अतिथि एवं पंचायत प्रारंभिक शिक्षा अधिकारी जगदीश प्रसाद शर्मा की अध्यक्षता व हिंदुस्तान जिंक सीएसआर वैभवी गर्ग एवं भाग्यज्योति के विशिष्ट अतिथ्य में शनिवार को विद्यालय की प्रतिभाओं के सम्मान के साथ ही संपन्न हुआ! इस अवसर पर शिक्षक संघ शेखावत जिला अध्यक्ष गोपाल लाल कुमावत कवि रशीद निर्मोही शिक्षाविद प्रधानाध्यापक मदनलाल चोटिया, समाजसेवी एवं भामाशाह इदरीश भाई रंगरेज विशिष्ट अतिथि के रूप में मौजूद थे।
मुख्य अतिथि ज्याणी ने कहा कि शिक्षा से ही समझ बनती है । शिक्षा ही विकास की धूरी है ।प्रतिभाओं को निखारने के लिए शिक्षक का कोई विकल्प नहीं है।
विशिष्ट अतिथि वैभवी गर्ग ने कहा कि परिश्रम ही सफलता की कुंजी है। शिक्षा से व्यक्तित्व का विकास संभव है।
इस अवसर पर वार्ड पंच नीतू चौधरी पूसा राम चौधरी पूर्व वार्ड पंच कालूराम भील, सीएसआर कोऑर्डिनेटर नवीन टेलर सुरेश चंद शर्मा विद्यालय प्रबंधन समिति अध्यक्ष राम कुमार चौधरी विकास समिति अध्यक्ष राम प्रसाद चौधरी प्रवेश उत्सव प्रभारी राजेंद्र मंडिया सहित अतिथियों एवं भामाशाह का सम्मान किया गया।
विद्यालय में स्काउट गाइड गतिविधि में 6 बालकों को राज्य पुरस्कार इंस्पायर अवार्ड सेक्सी और सह शैक्षिक गतिविधियों में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाली 21 प्रतिभाओं को सम्मान किया गया।
कार्यक्रम का संचालन मीना खटीक ने किया। कवि रशीद निर्मोही ने कविता पाठ से ग्राम वासियों का मन मोह लिया। विद्यालय प्रबंधन समिति के कालूराम गर्ग  सुनीता पारीक कनक गुर्जर एवं  निकिता उपाध्याय ने अतिथियों का स्वागत किया। होम मजदूर संघ रामपुरा आगुचा की ओर से सभी बालकों को जूते भामाशाह इदरीश भाई रंगरेज अपने विद्यालय के लिए पेयजल टंकी और सभी विद्यार्थियों के लिए मौजे की घोषणा की।

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article