-->
स्कूलों नन्हें बच्चों ने श्री कृष्ण जन्माष्टमी पर्व पर विभिन्न रुप धारण किये!

स्कूलों नन्हें बच्चों ने श्री कृष्ण जन्माष्टमी पर्व पर विभिन्न रुप धारण किये!

गुलाबपुरा (रामकिशन वैष्णव) आदित्य   यशवर्धन स्कूल  में श्री कृष्ण जन्माष्टमी पर्व धूमधाम से मनाया गया,  नन्हे बच्चो के लिए विचित्र वेशभूषा का हुआ आयोजन! आदित्य यशवर्धन स्कूल में 
श्री कृष्ण जन्माष्टमी के पर्व पर नन्हे मुंन्हे बच्चो ने जीवंत झांकियो के माध्यम से श्री कृष्ण, राधा, हनुमान, विवेकानंद, किसान, फौजी, पुलिस, व अनेको वेशभूषाओ में जीवन के विभिन्न मूल्यों से परिचय करवाया साथ ही गर्विक सिंह राजावत ने बाल दूल्हा बनकर, बालविवाह कानूनी अपराध है का अनूठा संदेश दिया ।
कार्यक्रम में क्षत्रिय समाज के पदाधिकारियों व समाजसेवकों  ने  प्रत्येक कक्षा के विजेता प्रथम, द्वितीय व तृतीय प्रतिभागियों को पुरस्कार वितरण किया ।
क्षत्रिय समाज के शिव सिंह  राठौड़ ने कहा कि प्रत्येक वेशभूषा एक अलग व नया संदेश देती है जिससे जीवन प्रेरित होता है ।
फतेह सिंह  सोलंकी ने कहा कि इन नन्हे मुन्ने बच्चो ने बहुत अच्छा प्रयास किया है ऐसे कार्यक्रम होते रहने चाहिए ये यहां से कही भी जायेगे तो इस विद्यालय का भी नाम रोशन होगा ।
राम सिंह कच्छावा ने कहा कि इन बच्चों ने आज हमे भी अपना बचपन याद दिला दिया जब हम भी इसी तरह तैयार हुआ करते थे !  विद्यालय प्रबंधक कृष्ण सिंह राजावत ने सभी अतिथियों का आभार व्यक्त किया । इस दौरान क्षत्रिय समाज के विक्रम सिंह जी राजरानी, देवेंद्र सिंह , महावीर सिंह, कविता टेलर, नीरु हाडा, लाडू  सिंह सहित स्टाफ व अभिभावक  थे ।

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article