-->
तसवारिया बांसा में अमृत महोत्सव के साथ हर्षोल्लास से मनाया स्वतंत्रता दिवस

तसवारिया बांसा में अमृत महोत्सव के साथ हर्षोल्लास से मनाया स्वतंत्रता दिवस

 

तसवारिया बांसा@बृजेश दाधीच
तसवारिया बांसा के राजकीय उच्च माधयमिक विद्यालय   प्रांगण में अमृत महोत्सव के रूप में स्वतंत्रता दिवस समारोह अत्यंत हर्षोल्लास के साथ मनाया गया।
 प्रधानाचार्य द्वारा ध्वजारोहण करके परेड को सलामी दी गई इस प्रतिष्ठित अवसर की मुख्य अतिथि सरपंच चांदी देवी गुर्जर, प्रधानाचार्य रामधन साहु विषिष्ट अतिथि शंकर लाल गुर्जर रहे। कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि के भव्य स्वागत के साथ किया गया। 
सरपंच चांदी देवी गुर्जर को विद्यालय परिवार द्वारा सोल व माला पहनाकर  सम्मानित किया। इस कार्यक्रम के दौरान विद्यार्थियों ने देशभक्ति से जुड़े नृत्य व काँमेडी और कर्णप्रिय कविता प्रस्तुत की गई। कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण   कोरोना काल में बच्चो की पढाई पर क्या असर पडा काँमेडी रही। जिसमें वर्तमान समय में डिजिटल भारत तक के सफर को विद्यार्थियों द्वारा बखूबी दर्शाया गया।
इस अवसर पर विद्यालय की प्रधानाचार्य रामधन साहू ने विद्यार्थियों को प्रधानमंत्री द्वारा चलाए गए अभियान हर घर तिरंगा को सफल बनाने के लिए सभी विद्यार्थियों को प्रोत्साहित किया तथा सभी को तिरंगे के नियम बताते हुए इस मुहिम को सफल बनाने का आग्रह किया | साथ ही उपखण्ड स्तर पर शारिरीक शिक्षक कैलाश शर्मा व ए एन एम रंजू चौधरी व विद्यालय की तीन छात्राओ को सम्मानित किया गया कार्यक्रम के समापन पर मिठाई वितरण की गई |

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article