-->
केसरीसिंह बारहठ की जयंती पर नाटक प्रतियोगिता में देवखेड़ा दल रहा प्रथम

केसरीसिंह बारहठ की जयंती पर नाटक प्रतियोगिता में देवखेड़ा दल रहा प्रथम

शाहपुरा-मूलचन्द पेसवानी|| शाहपुरा के क्रांतिकारी ठाकुर केसरी सिंह बारहठ की 150 वी जयंती के उपलक्ष पर आयोजित हो रहे बारहठ सप्ताह के अंतर्गत दूसरे दिन नाटक प्रतियोगिता का आयोजन हुआ। 

प्रतियोगिता के प्रारम्भ में तहसीलदार रामकिशोर, आयोजन समिति सचिव कैलाशसिंह जाड़ावत, पार्षद भगवतीप्रसाद शर्मा, मधु सर्वा, निर्णायक सत्यनारायण कुमावत, अशोक कुमार शर्मा, इंदिरा धूपिया ने त्रिमूर्ति पर माल्यार्पण कर प्रतियोगिता का शुभारंभ किया। 

मीडिया प्रभारी परमेश्वर प्रसाद कुमावत ने बताया कि नाटक प्रतियोगिता में बच्चों ने देशभक्ति नाटकों के माध्यम से देश के क्रांतिकारी शहीदों का संदेश लोगों को दिया। कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष दिलीप गुर्जर, जिला कांग्रेस महासचिव रामेश्वरलाल सोलंकी ने कार्यक्रम को संबोधित किया। प्रतियोगिता में प्रथम, द्वितीय, तृतीय रही नाटक दल को अध्यापक धर्मेंद्र खिड़िया की ओर से नगद पुरस्कार दिया गया। 

कार्यक्रम में सत्यनारायण कुमावत ने कहा है कि देश के लिए अपना सब कुछ समर्पित कर देने वाले बारहठ बंधुओं ने अपनी सुख-सुविधाओं का त्याग कर भारत माता के लिए जीवन जिया। नाटक प्रतियोगिता में प्रथम देवखेड़ा विद्यालय की टीम रही। द्वितीय स्थान पर संचिना कला संस्थान की टीम रही। तृतीय स्थान पर आदर्श आदर्श विद्या मंदिर कोठार मोहल्ला की टीम रही। प्रतिभागियों को नगद पुरस्कार के साथ ही स्मृति चिन्ह और प्रमाण पत्र दिया गया। 

कार्यक्रम में अध्यापिका सरोज राठौड़, नैनिका जैन व रामप्रसाद पारीक ने प्रस्तुति से सभी को आकर्षित किया। संचालन आयोजन प्रभारी परमेश्वर प्रसाद कुमावत ने किया। धन्यवाद ज्ञापन कु.प्रताप सिंह बारहठ सेवा संस्थान के अध्यक्ष शंकरलाल जोशी ने किया। 

17 को होगी महापुरुष बनो प्रतियोगिता

मीडिया सह प्रभारी भगवत सिंह लूलांस ने बताया कि 17 नवंबर को महापुरुष बनो प्रतियोगिता का आयोजन त्रिमूर्ति स्मारक पर किया जाएगा। प्रतियोगिता में भाग लेने वाले सभी प्रतिभागियों को सांत्वना पुरस्कार व प्रमाण पत्र दिया जाएगा।

 

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article