-->
बिलिया पंचायत में फर्जी पट्टे जारी करने का लगा आरोप पंचायत समिति की बैठक में

बिलिया पंचायत में फर्जी पट्टे जारी करने का लगा आरोप पंचायत समिति की बैठक में

 

शाहपुरा, मूलचन्द पेसवानी || पंचायत समिति शाहपुरा की साधारण सभा की बैठक  प्रधान माया जाट की अधयक्षता में सम्पन्न हुई। बैठक मे  BDO गौरव बुढानिया, शाहपुरा उपखंड अधिकारी पुनीत गैलरा, फूलिया कलां उपखंड अधिकारी राजकेश मीणा, तहसीलदार  शाहपुरा सहित पंचायत समिति सदस्य, सरपंच गण उपस्थित रहे। बैठक पिछली बैठक की अनुपालना से शुरू हुई व वर्ष 2023-2024  अनुदानित बजट पर चर्चा हुई।

पंचायत समिति सदस्य सांवर लाल गुर्जर ने पंचायत समिति के फंड का वितरण बिना भेदभाव करते हुए सभी पंचायतो में समान रूप से देने की बात कही, तथा किस पंचायत में कितना फंड दिया इसकी लिखित जानकारी उपलब्ध करवाने के लिए BDO साहब से मांग की। साथ ही गुर्जर ने ग्राम पंचायत बिलिया में फर्जी पट्टे जारी करने का आरोप लगाते हुए प्रशासन गांवो के संग अभियान में पट्टों के लिए आये आवेदन, जारी किये गये पट्टे व वितरित किये पट्टों की सूची की मांग की। नेता प्रतिपक्ष अंजलि गुर्जर ने रलायता से देवरिया सड़क जर्जर  हालत में है जो पिछली साधारण सभा में बताया तो संबधित अधिकारी ने कहा पैच वर्क हो गया जबकि मौके पर कोई कार्य नही हुआ। सदस्य शंकर गुर्जर भोजपुर ने कहा प्रधान साहिबा पंचायत समिति के कोई भी काम हो जो खास है उनको ज्यादा अहमियत न देते हुए सभी पंचायतों में समान रूप से दे।

सांवर लाल गुर्जर ने बताया की खामोर पंचायत के बह का खेडा में गिरधारी पिता रतना कुमावत व माधु पिता रतना कुमावत की बिजली कनेक्शन की डिमांड 21/07/2022 को जमा है विभाग द्वारा खंभे भी गाड दिये लेकिन तार नही खींच रहे व कनेक्शन नहीं हुआ इस पर sdm साहब ने संबंधित अधिकारी को निर्देशित किया।

 गिरिराज वैष्णव ने कहा हर बार सबको फंड दिया जायेगा वाली लॉलीपॉप देकर भेज दिया जाता है। सांवर लाल गुर्जर ने कहा बीलिया पंचायत के खान का खेडा में 5 माह से चम्बल का पानी नही आ रहा है व अधिकारी सुनते नहीं इस पर aen डिम्पल मीणा ने कहा अतिशीघ्र समस्या का निराकरण कर दिया जायेगा। सांवर लाल गुर्जर ने कहा कि पंचायत समिति में पिछले दिनों कर्मचारी से मारपीट की घटना की में कठोर निंदा करता हूं व भविष्य में ऐसी घटना न हो इसके लिए प्रशासन का ध्यान आकर्षित कराया। सभी सदस्यों ने अपने क्षैत्र की समस्याओं से अवगत कराया।

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article