-->
प्रशासन गांवों के संग अभियान को लेकर पंचायत समिति परिसर में एसडीएम ने बैठक ली!

प्रशासन गांवों के संग अभियान को लेकर पंचायत समिति परिसर में एसडीएम ने बैठक ली!

गुलाबपुरा (रामकिशन वैष्णव) हुरडा पंचायत समिति परिसर  के सभागार में प्रशासन गांवों के संग अभियान को लेकर बैठक आयोजित! राजस्थान विधानसभा में राजस्व विभाग की मांग की चर्चा के दौरान प्रशासन गांवो के संग अभियान के शिविर पुनः आयोजित करवाकर लंबित प्रकरणों के निस्तारण की मांग के संबंध में उपखंड अधिकारी विनोद कुमार मीणा, पंचायत समिति हुरड़ा प्रधान कृष्ण सिंह राठौड़ के सानिध्य में बैठक का आयोजन कर सभी जनप्रतिनिधि गणों से संवाद किया ।
 उपखंड अधिकारी मीणा ने बताया कि राजस्थान सरकार  की मंशा अनुसार पूर्व में लगाये गये प्रशासन गांवो के संग अभियान के अंतर्गत आयोजित शिविरों में निस्तारण से शेष रहे प्रकरणों का चिन्हीकरण कराकर 20 अप्रैल से आयोजित किए जा रहे प्रशासन गांवो के संग शिविर में  निस्तारण करने हेतु निर्देश दिए ।
प्रधान राठौड़ ने मीटिंग को संबोधित करते हुए सभी जनप्रतिनिधियों शिविर में उपस्थित रहकर प्रशासनिक अधिकारियों सहित कर्मचारियों का सहयोग करते हुए से आमजन की समस्याओं के समाधान करने  की अपील की । इस दौरान तहसीलदार शिल्पा चौधरी, विकास अधिकारी ज्योति प्रजापति ,कांग्रेस कमेटी ब्लॉक अध्यक्ष हस्तीमल चौधरी, सरपंच संघ ब्लॉक अध्यक्ष गोपाल मंडवा, नेता प्रतिपक्ष उमराव चौरडिया ,नायब तहसीलदार हुरडा ब्लॉक के सरपंच, पंचायत समिति सदस्य गण एवं विभिन्न विभागों के विभागीय अधिकारी मौजूद थे।

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article