-->
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी आज देवरिया में, प्रकाश माली की भजन संध्या में लेंगें भाग

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी आज देवरिया में, प्रकाश माली की भजन संध्या में लेंगें भाग

 

फूलियाकलां@मेवाड़ न्यूज़ ||भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी आज फूलियाकलां उपखंड क्षेत्र के देवरिया गांव पहुंचेंगे। जहां कर्नाटक के राज्यपाल के ओएसडी शंकर लाल गुर्जर के परिवार में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेंगे। इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष जोशी भजन सम्राट प्रकाश माली के द्वारा आयोजित भजन संध्या में भजनों का आनंद लेंगे।

ओएसडी शंकर लाल गुर्जर ने बताया कि 6 मई शनिवार को राष्ट्रवादी भजन सम्राट श्री प्रकाश माली देवरिया गांव में अपने देश भक्ति एवं धार्मिक भजनों की प्रस्तुति देंगे। इस अवसर पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी के साथ भाजपा पदाधिकारी कार्यकर्ता शहीद आस-पड़ोस के हजारों की संख्या में श्रोता मौजूद रहेंगे।

गौरतलब है कि शुक्रवार को कर्नाटक के राज्यपाल थावरचंद गहलोत देवरिया पहुंचे थे। इससे पूर्व उन्होंने क्षेत्र के प्रसिद्ध शक्तिपीठ धनोप माताजी मंदिर में दर्शन कर देश की खुशहाली की कामना की। देवरिया पहुंचने पर गहलोत का ग्रामीणों ने भव्य पुष्प वर्षा कर स्वागत सम्मान किया। इस अवसर पर राज्यपाल गहलोत ने प्रेस से मुखातिब होते हुए हैं कहा कि शंकर गुर्जर एवं रामराज गुर्जर मेरे मित्र हैं साथ ही शंकर गुर्जर पिछले 15 वर्षों से मेरे सहयोगी के रूप में कार्य कर रहे हैं।

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article