-->
महंगाई राहत शिविरों के माध्यम से प्रदेश भर में खुशी का माहौल- जिला प्रभारी मंत्री डॉ महेश जोशी

महंगाई राहत शिविरों के माध्यम से प्रदेश भर में खुशी का माहौल- जिला प्रभारी मंत्री डॉ महेश जोशी

 

भीलवाड़ा। जलदाय मंत्री व जिले के प्रभारी मंत्री डॉ महेश जोशी ने कहा कि महंगाई राहत शिविरों के आयोजन से प्रदेशभर में खुशी का माहौल है। प्रभारी मंत्री डॉ. जोशी ने यह बात सोमवार को पंचायत समिति, मांडलगढ़ में आयोजित महंगाई राहत शिविर के निरीक्षण के दौरान आमजन को संबोधित करते हुए कही।


डॉ जोशी ने कहा कि एक भी व्यक्ति राज्य सरकार की कल्याणकारी योजनाओं के लाभ से वंचित नहीं रहे। उन्होंने शिविरों में आमजन के अधिकाधिक पंजीयन करवाने की बात कही। साथ ही माण्डलगढ़ उपखण्ड अधिकारी महेश गगोरिया को विभिन्न योजनाओं में लक्ष्यानुरूप  पंजीयन करने पर बधाई भी दी।


उन्होंने कहा कि शिविरों के माध्यम से आमजन को राज्य सरकार की विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाएं व उनके लाभ की जानकारी दी जा रही है। साथ ही विभिन्न 10 योजनाओं में पंजीकरण कर योजना के लाभ की गारंटी प्रदान की जा रही है। उन्होंने कहा कि आमजन के कल्याण के लिए मुख्यमंत्री चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना, मुख्यमंत्री चिरंजीवी दुर्घटना बीमा योजना, इंदिरा गांधी शहरी रोजगार गारंटी योजना, इंदिरा गांधी गैस सिलेंडर सब्सिडी योजना जैसी योजनाओं से आमजन को संबल मिल रहा है। साथ ही इन योजनाओं के लाभ प्राप्त करने में किसी भी प्रकार की समस्या आने पर अधिकारियों को सूचित करने को कहा।


उन्होंने कहा कि राज्य सरकार आमजन के सदैव साथ है। उन्होंने पंचायत समिति मांडलगढ़ सभागार में आमजन को विभिन्न योजनाओं के गारंटी कार्ड सौंपे व पट्टे भी बांटे। उन्होंने वहां मौजूद आमजन की समस्या भी सुनी तथा अधिकारियों को आवश्यक कार्यवाही करने को निर्देशित किया।


इस दौरान नगर पालिका मांडलगढ़ चेयरमैन जफर टांक, प्रधान जितेंद्र मूंदड़ा, जनप्रतिनिधि रामपाल शर्मा, अनिल डांगी, शिवकुमार कौशिक, दुर्गेश शर्मा, पूर्व जिला प्रमुख कन्हैयालाल धाकड, अब्दुल रशीद आसाम, रईस मंसूरी, पूर्व प्रधान सतीश जोशी, पंचायत समिति सदस्य धनराज जाट ,पार्षद अलका लढा, बल्लू व्यास, बिजौलियां एसडीएम सीमा तिवाड़ी, पुलिस उप अधीक्षक कीर्ति सिंह, तहसीलदार राजीव कुमार, नगर पालिका अधिशाषी  ललित सिंह राठौड़ सहित कई अधिकारी कार्मिक आदि मौजूद थे।

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article