-->
चित्तौड़गढ़:अगस्त माह में होगा विभिन्न बैठकों का आयोजन

चित्तौड़गढ़:अगस्त माह में होगा विभिन्न बैठकों का आयोजन



चित्तौड़गढ़, कैलाश चन्द्र सेरसिया। ज़िला कलक्टर पीयूष समारिया के अध्यक्षता में अगस्त माह में विभिन्न बैठकों का आयोजन किया जाएगा।

अतिरिक्त ज़िला कलक्टर (प्रशासन) अभिषेक गोयल ने बताया कि जिला महिला समाधान समिति, बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ जिला स्तरीय टास्क फोर्स की बैठक एवं वन स्टॉप मॉनिटरिंग कमेटी की बैठक का आयोजन 2 अगस्त को प्रातः 11 बजे डीआरडीए सभागार में होगा।

इसी प्रकार 7 अगस्त को पानी, बिजली, मौसमी बीमारियों, बज़ट घोषणाओं, फ्लैगशिप योजनाओं की समीक्षा बैठक, 8 को जिला स्वास्थ्य समिति की बैठक, 11 को अनुजा/जजा, अत्या. निवारण अधिनियम की मासिक बैठक एवं जिला पैरोल परामर्शदात्री समिति की बैठक, 17 को जिला स्तरीय समिति की बैठक, 18 को विकास अधिकारियों की बैठक आयोजित होंगी।

21 अगस्त को डिस्टिक अर्बन डेवलपमेंट कमिटी, प्रशासन शहरों के संग अभियान, इन्दिरा रसोई की बैठक एवं एनजीटी आदेश की पालना हेतु सॉलिड वेस्ट मैनेजमेंट की बैठक, 22 को जिला विवाद निपटान सत्र जिला स्तरीय समिति की बैठक, 25 को राजस्व अधिकारियों की मासिक समीक्षा बैठक, 28 को 20 सूत्री एवं 15 सूत्री कार्यक्रम की समीक्षा बैठक, जल जीवन मिशन की बैठक, अटल भूजल योजना की समीक्षा बैठक एवं 29 अगस्त को जिला निष्पादन समिति, एमडीएम की समीक्षा बैठक का आयोजन प्रातः 11 बजे डीआरडीए सभागार में होगा।

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article