-->
नाबालिग को भट्‌टी में जलाया, गैंगरेप की आशंका खेत पर जाने के लिए घर से निकली थी

नाबालिग को भट्‌टी में जलाया, गैंगरेप की आशंका खेत पर जाने के लिए घर से निकली थी

 

पुलिस अधीक्षक आदर्श सिद्धू पहुंचे मौके पर, बीज निगम अध्यक्ष धीरज गुर्जर भी है मौके पर मौजूद, SP सिद्धू घटनास्थल का कर रहे हैं मौका मुआयना

भीलवाड़ा | 14 साल की नाबालिग को कोयला भट्‌टी में जला दिया गया। आशंका जताई जा रही है कि इससे पहले उसके साथ गैंगरेप भी हुआ था। 

 घटना की जानकारी मिलने के बाद 4 थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। बताया जा रहा है कि इस मामले में 3 आरोपियों को हिरासत में भी लिया गया है।

सूत्रों के अनुसार 14 साल की नाबालिग बुधवार सुबह अपने घर से मवेशी चराने के लिए खेत पर निकली थी। शाम करीब 4 बजे तक वह नहीं लौटी तो परिजन उसे ढूंढने निकले। परिजनों के साथ-साथ ग्रामीण भी उसे ढूंढते रहे। रात करीब 10 बजे गांव के बाहर उन्हें कोयला भट्‌टी जलती हुई दिखी।

बारिश के मौसम में भट्‌टी को जलते देख शक हुआ तो कुछ लोग वहां पहुंचे। 

तलाश कर रहे परिजन और ग्रामीण जब भट्‌टी के पास पहुंचे तो वहां नाबालिग का चांदी का कड़ा और जूते मिले। भट्‌टी के पास ही शव के कुछ जले हुए हिस्से भी पड़े थे। देर रात 4 थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। फोरेंसिक टीम को बुलाया गया जो बारीकी से जांच कर रही है।


मौके पर कलेक्टर व SP को बुलाने की मांग

राजस्थान गुर्जर महासभा के प्रदेशाध्यक्ष और पूर्व मंत्री कालूलाल गुर्जर व उप जिला प्रमुख शंकरलाल गुर्जर बड़ी संख्या में समाज के लोगों के साथ मौके पर पहुंचे है। पुलिस को मौके से नाबालिग की बॉडी अवशेष उठाने से मना कर दिया है और मौके पर जिला कलेक्टर और SP को बुलाने की मांग की जा रही है।

कोटड़ी थाना प्रभारी खिंवराज गुर्जर ने बताया कि नृसिंगपुरा गांव की 14 साल की नाबालिग को कोयला भट्‌टी में जालने की शिकायत उसके परिजनों ने की है। पुलिस ने भट्‌टी से नाबालिग के हाथ में पहना चांदी का कड़ा व हड्‌डियां बरामद की है। नाबालिग के साथ रेप या गैंगरेप के बाद हत्या की आशंका है। इसका पुलिस अनुसंधान कर रही है। पूरी स्थिति जांच के बाद साफ होगी। मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लिया है।

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article