-->
बिजयनगर- गुलाबपुरा जिला बनाओ संघर्ष समिति की बैठक आयोजित, शनिवार के कस्बा बंद कर ज्ञापन देंगे

बिजयनगर- गुलाबपुरा जिला बनाओ संघर्ष समिति की बैठक आयोजित, शनिवार के कस्बा बंद कर ज्ञापन देंगे

गुलाबपुरा (रामकिशन वैष्णव) बिजयनगर गुलाबपुरा जिला बनाओं संघर्ष समिति की बैठक  श्री चारभुजा नाथ मंदिर चौथी संयुक्त बैठक आयोजित की गई। बैठक में निर्णय लिया गया कि शनिवार को गुलाबपुरा कस्बे को बंद रखकर ज्ञापन सौंपा जायेगा व  सोमवार से धरना प्रदर्शन किया जायेगा।  बैठक में भाजपा नेता धनराज गुर्जर ने कहा कि संघर्ष,जनसहभागिता राजनीतिक दलों की तत्परता,तन्मयता और एक मंच ,इस क्षेत्र को जिला रूपी पारितोषिक दिला सकता है।
विजयनगर गुलाबपुरा जिला बनाओ संघर्ष समिति की बैठक,पूर्व चेयरमैन धनराज गुर्जर की अध्यक्षता में,क्षेत्रके जनप्रतिनिधियों स्वयंसेवी संस्थाओं के पदाधिकारियों,के सानिध्य में चारभुजा नाथ मंदिर में हुई संपन्न।  विजयनगर गुलाबपुरा जिला बनाओ संघर्ष समिति की चौथी बैठक क्षेत्र के सभी राजनीतिक दल स्वयंसेवी संस्थाओं सभी समाजों के प्रबुद्ध जनों के सानिध्य में आयोजित हुई। धनराज गुर्जर ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा की, आज के परिवेश में हम देखते हैं जिला बनाने हेतु,यह क्षेत्र औद्योगिक भौगोलिक सामाजिक परिपक्वता में खरा उतरता है, आज केकड़ी 20 वर्षों के संघर्ष के बाद, ब्यावर 18 वर्ष के संघर्ष के बाद जिला बना है। मैं चारभुजा जी के मंदिर में, आप सभी को विश्वास दिलाता हूं कि मैं  इस क्षेत्र को जिला बनाने हेतु आखरी दम तक प्रयास करूंगा।यदि पैसा खर्च करना पड़े,संघर्ष करना पड़े अथवा सत्ताधारी जनप्रतिनिधियों से इस मांग के निमित्त जयपुर भी चलना पड़े तो मैं,हजारों व्यक्तियों को आप सभी के सहयोग से ले चलूंगा।आज हम सभी की थोड़ी सी सहभागिता,तत्परता तन्मयता इस क्षेत्र को जिला रूपी पारितोषिक प्रदान कर सकती है। जिससे आप सभी की आने वाली पीढ़ियां आप के, संघर्ष को प्रणाम करते हुए गर्वसे कहेगी कि आप लोगों की अथाह मेहनत से ही यह क्षेत्र जिला बन पाया था।
गुर्जर ने कहा राज्य सरकार ने भी आदेश निकाला है की,क्षेत्र की 75% राजनीतिक दलों के जनप्रतिनिधियों द्वारा, मेनिफेस्टो तैयार करने पर जिला बनाने हेतु विचार हो सकता है।
अतः हम सभी को विजयनगर गुलाबपुरा व संपूर्ण क्षेत्र के, नागरिक गणों जनप्रतिनिधियों द्वारा विजयनगर गुलाबपुरा जिला बनाओ संघर्ष समिति के बैनर तले आकर शनिवार को क्षेत्र के सभी बाजार बंद रख, उपखंड अधिकारी को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपेंगे।
साथ ही गुजर ने बताया की सोमवार से उपखंड कार्यालय के बाहर धरना प्रदर्शन करने हेतु क्षेत्र के सभी जनप्रतिनिधियों के समर्थन के साथ जिला बनाने की मांग को प्रखर रूप से रखेंगे।
बैठक को अक्षय राज चौधरी,साँवरनाथ योगी, बलवीर मेवाड़ा सुनील तोषनीवाल ,ज्ञान चंद चौधरी ,लालचंद मेवाड़ा, अमिता आत्रेय,एडवोकेट गोपाल वैष्णव,शिवनाथ सिंह,शिव सिंह राठौड़, सांवरलाल गुर्जर,पार्षद हरि सिंह, नेता श्रीकिशन गुर्जर, आशीष दाधीच सहित विजयनगर गुलाबपुरा के प्रमुख व्यापारी गण व जनप्रतिनिधियों ने संबोधित करते हुए समर्थन दिया।
बैठक के पश्चात पूर्व पालिका अध्यक्ष धनराज गुर्जर के नेतृत्व में सभी जनप्रतिनिधि नागरिकगण क्षेत्र के सभी बाजारों में घूम कर सभी प्रमुख व्यापारियों से मिलकर शनिवार को बंद समर्थन करने हेतु, जिला बनाओ मुहिम में शामिल होने हेतु आह्वान किया।
बैठक में आये सभी जनप्रतिनिधियों एवं क्षेत्र के सभी व्यापारीबन्धुओ का व्यापारिकएसोसिएशन के पदाधिकारी सुनील  तोषनीवाल ने आभार धन्यवाद व्यक्त किया।

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article