-->
भीलवाड़ा के शाहपुरा में टिकट के लिए आमने-सामने कैलाश और अर्जुन

भीलवाड़ा के शाहपुरा में टिकट के लिए आमने-सामने कैलाश और अर्जुन

 

भीलवाड़ा@मेवाड़ न्यूज़ | भाजपा के वरिष्ठ राजनेता पूर्व विधानसभा अध्यक्ष कैलाश मेघवाल आज अपने विधानसभा क्षेत्र मे आम जनता को संबोधित करते हुए बड़ा सियासी बयान दिया उन्होंने कहा कि मैं दिल्ली व जयपुर टिकट मांगने नहीं जाऊंगा और यही मैदान में रहूंगा । नरेंद्र मोदी ने अर्जुन राम मेघवाल को मंत्री बनाया जबकि वह भ्रष्टाचारी है उसके खिलाफ मोदी को चिट्ठी लिखूंगा साथ ही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का पुतला फुकने वाले भाजपा को राजनेताओं को मेघवाल ने मूर्ख बताया।


 चुनाव से पहले राजनीतिक सियासत शुरू हो गई है जहां वरिष्ठ भाजपा के राजनेता पूर्व विधानसभा अध्यक्ष व शाहपुरा से विधायक कैलाश मेघवाल ने अपनी ही पार्टी के केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। जहां मेघवाल ने अर्जुन राम मेघवाल पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए भ्रष्टाचार की जांच करने तक मंत्री पद से हटाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखेंगे वही कैलाश मेघवाल को अब विरोधी पार्टियों के राजनेता भी मन भाने लगे हैं।

हाल ही में नवसृजीत शाहपुरा जिले के विधायक भाजपा के वरिष्ठ राज नेता पूर्व विधानसभा अध्यक्ष कैलाश मेघवाल आज शाहपुरा विधानसभा क्षेत्र के प्रवास पर रहे जहां विधानसभा क्षेत्र के कोठिया गांव में आम जनता को संबोधित करते हुए कैलाश मेघवाल ने अपने कार्यकाल की उपलब्धियां गिनाई ओर कहा की जो राजनेता जनता की सेवा करेगा उनको मेवा मिलेगी. मेने शाहपुरा विधानसभा क्षेत्र की सेवा की और शाहपुरा जिला मुख्यालय पर मेरा पुतला जलाया गया उसकी मेरे मन मे पीड़ा है।


मेघवाल ने कहा कि शाहपुरा को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने नया जिला बनाया जिसकी बदौलत इस बार स्वतंत्रता दिवस को पहली बार ध्वजारोहण हुआ । जहा मेघवाल ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि अगला चुनाव में पुन शाहपुरा विधानसभा क्षेत्र से ही लडूंगा .शाहपुरा विधानसभा क्षेत्र से छत्तीस कौम का साथ मिल रहा है. मेरे में जनता के आशीर्वाद से नई ऊर्जा मिल गई है मैं भारतीय जनता पार्टी के आलाकमान से कहना चाहता हू कि या तो  मेरे को टिकट भेज दो. वरना मै टिकट के लिए ना दिल्ली जाऊंगा, ना जयपुर जाऊंगा मैं शाहपुरा में ही रहकर चुनाव लड़ूंगा. अगर टिकट नहीं मिलेगा तो क्षेत्र की जनता का जो हुक्म होगा वह करूंगा।


कार्यक्रम के दौरान उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि किस तरह के पार्टी में लोग बैठे हैं जो कैलाश मेघवाल का मुकाबला केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल से कर रहे हैं . जहां कैलाश मेघवाल ने अर्जुन राम मेघवाल पर आरोप लगाते हुए कहा कि अर्जुन राम मेघवाल तो चोर नंबर एक है। अर्जुन राम मेघवाल धीरे-धीरे आगे बढ़ गया, एमपी बन गया केंद्रीय मंत्री बन गया. मै अर्जुन राम मेघवाल के खिलाफ नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखूंगा अगर नरेंद्र मोदी से भी मेरे को सकारात्मक जवाब नहीं मिला तो मैं संतुष्ट नहीं होऊगा क्योकी मैं सच बोलने से किसी से नहीं डरता हूं। नरेंद्र मोदी ने अर्जुन राम मेघवाल को कानून मंत्री बनाया जो भ्रष्टाचार में लिप्त है। अर्जुन राम मेघवाल जब अपसर रहे तब भी उन्होंने काफी भ्रष्टाचार किया था. मेघवाल ने अर्जुन मेघवाल पर आरोप लगाते हुए कहा कि अफसर रहते समय उन्होंने गरीब लोगों को भी नहीं छोड़ा ओर अर्जुन राम मेघवाल भ्रष्टाचार से बचने के लिए राजनीति की शरण में आए हैं और आगे बढ़ गए हैं । अर्जुन राम मेघवाल ने पूर्व बर्ती समय भ्रष्टाचार किया उसके मुकदमे आज भी चल रहे हैं। वहीं भाजपा के दावेदार रोशन मेघवंशी पर भी पलटवार के करते हुए कहा कि वह क्षेत्र की जनता को कहते हैं कि मेरे जेब में टिकट है।


वर्तमान सरकार ने मेरे विधानसभा मुख्यालय को जिला बनाया है लोग पुतला जला रहे हैं। जिला बनाने के लिए किसी ने आंदोलन नहीं किया था मेघवाल ने भाजपा के राजनेताओं को वह पुतला जलाने वाले को मूर्ख बताते हुए कहा कि यह मूर्ख लोग अगर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का पुतला नहीं जलाते तो मैं शाहपुरा के सीमाकंन करने में जो कमी है उनके लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मुलाकात करके समाधान करवाता. मैं शुद्ध राजनीतिक करता हूं इसीलिए विपक्ष में होते हुए भी यहा सत्ताधारी पार्टी द्वारा जिला अस्पताल सहित तमाम सुविधाएं सरकार ने उपलब्ध करवाई।  मैं अशोक गहलोत को बधाई देता हूं कि गरीबों की तरफ उनका ध्यान है और बोर्ड बना रहे हैं।

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article