-->
सांवलिया जी जलझूलनी एकादशी मेले की तैयारियों एवं कानून व्यवस्था के संबंध में बैठक आयोजित

सांवलिया जी जलझूलनी एकादशी मेले की तैयारियों एवं कानून व्यवस्था के संबंध में बैठक आयोजित

चित्तौड़गढ़: जलझूलनी एकादशी मेला 24 सितंबर से 26 सितंबर तक आयोजित किया जाएगा

चित्तौड़गढ़, कैलाश चन्द्र सेरसिया। सांवलियाजी में जलझूलनी एकादशी मेले की तैयारियों एवं कानून व्यवस्था के संबंध में बैठक मंगलवार को समिति कक्ष में जिला कलक्टर पीयूष समारिया और पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत की अध्यक्षता में आयोजित की गई। बैठक में मेले के दौरान सुरक्षा व्यवस्था, साफ सफाई, पार्किंग व्यवस्था, भीड़ नियंत्रण आदि के बारे में चर्चा की गई और आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए। बैठक में जिला कलक्टर ने मेले में आने वाले श्रद्धालुओं के लिए सभी आवश्यक सुविधाएं सुनिश्चित करने के निर्देश दिए।

बैठक में अतिरिक्त जिला कलक्टर और सांवलिया जी मंदिर मंडल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अभिषेक गोयल ने मेले को लेकर की जा रही तैयारियों के बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि श्री सांवलिया जी जलझूलनी एकादशी मेला 24 सितंबर से 26 सितंबर तक आयोजित किया जाएगा। मेले में भव्य शोभायात्रा और विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा। उन्होंने बताया कि मंदिर मंडल की तरफ से तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है। मेले के दौरान मंदिर मंडल की तरफ से भी सुरक्षाकर्मी और बाउंसर लगाए जाएंगे।

बैठक में कपासन प्रधान भेरूलाल चौधरी, सांवलिया जी मंदिर मंडल अध्यक्ष भैरूलाल गुर्जर, उपखंड अधिकारी मोनिका सामोर, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बूगलाल, उप अधीक्षक नरपत सिंह, तहसीलदार गुणवंत लाल माली, पीडब्ल्यूडी अधीक्षण अभियंता हरि सिंह मीणा सहित मंदिर मंडल के पदाधिकारी और प्रशासनिक अधिकारी उपस्थित रहे।

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article