-->
विधायक मेघवाल ने निर्दलीय नामाकंन दाखिल कर चुनाव को बनाया रोमांचक

विधायक मेघवाल ने निर्दलीय नामाकंन दाखिल कर चुनाव को बनाया रोमांचक

 


शाहपुरा, पेसवानी

शाहपुरा सुरक्षित सीट से निवर्तमान विधायक कैलाश मेघवाल ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में सोमवार को अपना नामाकंन प्रस्तुत कर शाहपुरा में त्रिकोणात्मक संघर्ष की स्थितियां पैदा कर दी है। मेघवाल के निर्दलीय नामजदगी का परचा दाखिल करने से शाहपुरा में राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गयी है। 

मेघवाल के नामाकंन भरने से पूर्व निजी होटल परिसर में हुई सभा में मेघवाल के समर्थन में करीब 5 हजार समर्थक व कार्यकर्ताओं ने मेघवाल से निर्दलीय ही नामाकंन भरने व चुनाव लड़ने का अनुरोध किया। इस दौरान मेघवाल के समर्थन मे जयकारों की गूंज सुनायी दी। मेघवाल ने यहां कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियेां व जनप्रतिनिधियों से अपने कार्यकाल में कराये गये विकास कार्यो को अनवरत जारी रखने एवं जिला मुख्यालय बनने के बाद यहां विकास कार्यो के लिए एकजुट होकर चुनावी समर में कूदने को आव्हान किया।

मेघवाल के नामाकंन पेश करते समय पूर्व पालिका अध्यक्ष अनिल चोधरी, पूर्व भाजपा मंडल अध्यक्ष रामप्रसाद चोधरी, पूर्व पंचायत समिति सदस्य श्यामा कंवर, सिम्मी रणजीत कौर, सरपंच सत्यनारायण मालू, महावीर सेन, हितेंद्रसिंह राणावत सहित अन्य मौजूद रहे। 

नामाकंन भरने के बाद मेघवाल ने पत्रकारों से कहा कि 15 सालांे में जो शाहपुरा में विकास कराये है, उसे आगे बढ़ाने के लिए यह चुनाव लड़ रहा हूं। एक सवाल के जवाब में कहा कि भाजपा प्रत्याशी का चयन गलत हुआ है। उन्होंने कहा कि लालाराम बैरवा बाहरी है, ऐसे कार्यकर्ता शाहपुरा में ही एक हजार है, उनमें से किसी को भी प्रत्याशी बनाया जाता। शाहपुरा के कार्यकर्ताओं की उपेक्षा की गई है। कार्यकर्ताओं के दबाव से वो चुनाव लड़ रहे है।

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article