-->
भाजपा विधायक लालाराम बैरवा ने एसडीएम को सुनाई खरी- खरी, अतिक्रमण हटाने को लेकर विधायक ने एसडीएम को दी चेतावनी आपकी नई-नई नौकरी हो जाएगी तकलीफ

भाजपा विधायक लालाराम बैरवा ने एसडीएम को सुनाई खरी- खरी, अतिक्रमण हटाने को लेकर विधायक ने एसडीएम को दी चेतावनी आपकी नई-नई नौकरी हो जाएगी तकलीफ

 

भीलवाड़ा -भारत संकल्प यात्रा के कार्यक्रम के दौरान शाहपुरा जिले की रायला ग्राम पंचायत मुख्यालय पर नवनिर्वाचित शाहपुरा विधायक लालाराम बैरवा ने उपखंड अधिकारी को अवैध कोयला भट्टियां के खिलाफ कार्रवाई करने और महिला मेटो को बदलने के निर्देश दिए इस दौरान विधायक ने एसडीएम को कारवाई करने को लेकर खरी-खरी भी सुनाईं ।

 


शाहपुरा जिले से नवनिर्वाचित भाजपा विधायक लालाराम बैरवा ने शुक्रवार को विधानसभा क्षेत्र के रायला गांव में विकसित भारत यात्रा के तहत लग रही शिविर का निरीक्षण किया जहां विधायक ने शिविर में मौजूद बनेड़ा उपखंड अधिकारी नेहा छिपा को कांग्रेस सरकार के समय कोटडी क्षेत्र में हुए भट्टी कांड की याद दिलाते हुए बनेड़ा उपखंड में चल रही अवैध कोयला भट्टियों को बंद करवाने के निर्देश दिए  । बेरवा ने उपखंड अधिकारी से अवैध कोयला भट्टियों को बंद करने के संबंध में सवाल पूछा जिस पर बनेड़ा उपखंड अधिकारी नेहा छीपा ने बताया कि हमने 91 के तहत नोटिस जारी कर दिए हैं। उपखंड अधिकारी के इस जवाब पर विधायक बैरवा भड़क उठे और कहां की जब अतिक्रमण किया गया था तब आपसे पूछा था क्या। तो नेहा छीपा ने मना कर दिया। इस पर लालाराम बैरवा ने गुस्से हुए कहा कि जब अतिक्रमण करने के लिए आपसे पूछा नहीं जाता है तो अतिक्रमण हटाने के लिए क्यों पूछा जा रहा है? इस पर उपखंड अधिकारी ने जवाब दिया कि नियम के अनुसार कार्रवाई की जाती है। इस पर उपखंड अधिकारी एवं शाहपुरा विधायक के बीच  जनता के सामने बहस हुई। 

लालराम बैरवा ने भारत संकल्प यात्रा के दौरान आयोजित कैंप में

अपने उद्बोधन में राजकीय अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा है कि जनता ने हमें जनता के काम के लिए चुनकर भेजा है जनता की सुनवाई होनी चाहिए उनकी समस्याओं का समाधान होना चाहिए साथ ही अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि पूर्व में कैसे भी कार्य कर रहे थे उससे हमें कोई लेना-देना नहीं है लेकिन अब सरकार बदल गई है तो अपने काम में भी बदलाव लावें अन्यथा अपना इंतजाम कर लेवे।


वार्तालाप - भाजपा विधायक व एसडीएम

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article