-->
एमएलए की सूचना पर जिला चिकित्सालय का निरीक्षण, दो चिकित्सक मिले अनुपस्थित

एमएलए की सूचना पर जिला चिकित्सालय का निरीक्षण, दो चिकित्सक मिले अनुपस्थित


 शाहपुरा-पेसवानी | शाहपुरा जिला चिकित्सालय में बुधवार को मरीजों की भीड़ के बाद भी चिकित्सकों के सीट पर न मिलने की विधायक लालाराम बैरवा की सूचना पर जिला कलेक्टर टीकम चंद बैरवा के निर्देश पर एडीएम मुकेश मीणा औचक्क निरीक्षण के लिए पहुंचे।

एडीएम मीणा ने चिकित्सकों के कक्षों का निरीक्षण किया तो दो चिकित्सक डा. सौरभ चाह एवं डा. अभय धाकड़ सीट पर नहीं मिले। उनके हस्ताक्षर होने के बाद भी सीट पर न मिलने पर एडीएम ने कार्यवाहक पीएमओ डा. अमित गुप्ता को दोनो चिकित्सकों को कारण बताओ नोटिस जारी करने के निर्देश दिये। इसके अलावा डा. दुर्गालाल मीणा भी सीट पर नहीं थे पर वक्त निरीक्षण बरामदे में मिल गये।

एडीएम मीणा ने बाद में चिकित्सालय के इनडोर का निरीक्षण कर वहां मरीजों से बात करते हुए उनको दी जाने वाली सुविधाओं की जानकारी ली। इस दौरान सफाई कार्मिक के दोपहर में सफाई करते मिलने पर एडीएम ने टोका तो उनको बताया गया कि यहां प्रतिदिन दो बार ही सफाई होती है। जिस पर उन्होंने प्रसन्नता जतायी। उन्होंने निरीक्षण के वक्त कार्यवाहक पीएमओ डा. अमित गुप्ता, नर्सिंग आफीसर उत्सव सोमाणी व अशोक चोधरी मौजूद रहे।

एडीएम मीणा ने कहा है कि आज जिला कलेक्टर के निर्देश पर निरीक्षण किया। दो चिकित्सकों के सीट पर न मिलने से मरीज परेशान हो रहे थे। पीएमओ को नोटिस देने को कहा गया है। राज्य सरकार की मंशा के अनुरूप् अधिकारी व कार्मिक निर्धारित समय पर उपस्थित होकर लोगों को राहत देवे, इसके लिए भी हिदायत दी है।

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article