-->
भीलवाड़ा जिला कलेक्टर मेहता ने हुरडा तहसील क्षेत्र का किया दौरा, नरेगा मेट को लगाई फटकार।

भीलवाड़ा जिला कलेक्टर मेहता ने हुरडा तहसील क्षेत्र का किया दौरा, नरेगा मेट को लगाई फटकार।

गुलाबपुरा (रामकिशन वैष्णव) जिला कलेक्टर नमित मेहता ने बुधवार को हुरडा तहसील क्षेत्र का दौरा किया व कार्य में अनियमितता को लेकर मेट को लगाई फटकार। 
जिला  कलक्टर मेहता ने बलवंतपुरा, भोजरास में मनरेगा कार्यों के अंतर्गत नाडी निर्माण कार्य का निरीक्षण किया।
उन्होंने कार्य के विभाजन, नपती, ग्रुप मेकिंग में अनियमितता को लेकर मेट को फटकार लगाई। साथ ही जिला परिषद मुख्य कार्यकारी अधिकारी  मोहनलाल खटनावलिया को निर्देश दिए कि जिले के मेटो की नियमित ट्रेनिंग के साथ जानकारी का आवश्यक टेस्ट लिया जाए। उन्होंने मनरेगा स्थल पर श्रमिकों की उपस्थिति की जांच की तथा मेडिकल किट की उपलब्धता, पेयजल की व्यवस्था आदि की जानकारी ली। इस दौरान उपखंड अधिकारी निशा सहारण व बीडीओ आदि अधिकारी मौजूद रहे। 
जिला कलक्टर ने लक्ष्मणपुरा, भोजरास में जल जीवन मिशन के अंतर्गत टंकी निर्माण कार्य का जायजा लिया। जिला कलक्टर मेहता ने जलदाय विभाग के अधिकारी को निर्देश दिए कि कार्य की गुणवत्ता में किसी भी प्रकार की लापरवाही नहीं बरती जाए और कार्य शीघ्रता से किया जाएं। कलेक्टर मेहता ने मौजूद ठेकेदार को निर्देश दिए कि योजना के अंतर्गत जल कनेक्शन के लिए डाली जा रही पाइपलाइन विभाग के मानकों के अनुरूप निर्धारित गहराई में डाली जाएं। उन्होंने उपखंड अधिकारी श्रीमती निशा सारण को इस संबंध में जांच करने के निर्देश दिए।इस दौरान विभिन्न विभागों के अधिकारी मौजूद थे।

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article