-->
गृह राज्यमंत्री बैडम ने देवरिया पंचायत में लाखों के निर्माण कार्यो का लोकार्पण

गृह राज्यमंत्री बैडम ने देवरिया पंचायत में लाखों के निर्माण कार्यो का लोकार्पण


 फूलियाकलां | गृह राज्यमंत्री जवाहर सिंह बैडम ने देवरिया ग्राम पंचायत के पनोतिया में लाखों रुपये के निर्माण कार्यो का लोकार्पण किया।

 गृह राज्यमंत्री ने  देवरिया में नवनिर्मित आयुष्मान जनआरोग्य मंदिर उप स्वास्थ्य केंद्र और पनोतिया में ओपन जिम का लोकार्पण किया। इस दौरान सांसद सुभाष बहेडिया , शाहपुरा विधायक लालाराम बैरवा व भाजपा जिलाध्यक्ष प्रशांत मेवाड़ा सहित जनप्रतिनिधि  मौजूद रहे। 

ग्रामीणों ने मस्क बाजों की धुन पर स्वागत किया। ग्रामीणों ने जेसीबी से मंत्री पर पुष्प वर्षा की।

समारोह के दौरान शाहपुरा विधायक लालाराम बैरवा ने  अपने उध्बोधन में कहा कि क्षेत्र के विकास में कोई कमी नही रखेंगें विद्यालय भवन, विद्यालय क्रमोन्नत करवाने, एनीकट के काम पानी की टँकीया, नहरों का काम इन सभी समस्याओं को सरकार के पास भिजवाया गया है तुरंत समाधान किया जायेगा। खिलाड़ियों के लिए खेल स्टेडियम का निर्माण होगा । 


देवरिया सरपंच किस्मत गुर्जर ने देवरिया ग्राम पंचायत में  विभिन्न नवाचार से कराये जा रहे विकास कार्यों की जानकारी दी।

साँगरिया के ग्रामीणों ने खारी नदी से निकलने वाली नाकियाजी नहर की सफाई करवाने की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा। 

रतनपुरा एवं नई अरवड़ के विद्यालय क्रमोन्नत करवाने, सन्तोषपुरा से फूलियाकलां सड़क मार्ग बनवाने, चारागाह से अवैध अतिक्रमण हटवाने सहित विभिन्न मांगे रखी। कर्नाटक राज्यपाल के ओएसडी शंकर गुर्जर ने सभी अतिथियों का आभार व्यक्त किया और गृह राज्यमंत्री को क्षेत्र की विभिन्न मांगो का मांगपत्र दिया।

 सांसद सुभाष बहेड़ीया व भाजपा जिलाध्यक्ष प्रशांत मेवाड़ा  ने भी अपने विचार व्यक्त कर आभार व्यक्त किया।  

मुख्य अतिथि  गृह राज्य मंत्री जवाहर सिंह बेढम ने खुद को जनता का बिना पैसे का वकील बताया और केंद्र व राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी देते हुए सबका साथ सबका विकास की थीम पर काम करने की बात कही साथ ही विकास के नए आयाम स्थापित करके विकसित पंचायत का जो संकल्प लिया है वो अवश्य पूरा होगा। पिछ्ली कॉंग्रेस सरकार के कार्यों पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने  राज्य में कुछ काम नही किया पिछ्ली सरकार ने जनता को धोखे में रखा ,जनता के साथ अन्याय किया। जनता की गाडी कमाई को होटलों मे खर्च करते रहे। हर रोज पेपर लीक के मामले होते थे। अब हमारी सरकार में भष्टाचार मुक्त राजस्थान, अपराध मुक्त राजस्थान और विकास की दृष्टि से नम्बर वन राजस्थान बनाने की कोशिश करेंगे। 

राज्यमंत्री बैडम ने विधायक को बताया सीएम का ख़ास-

बैडम ने स्थानीय विधायक को मुख्यमंत्री का ख़ास बताया कहा कि मैं तो एक विभाग का मंत्री हूँ। आपके विधायक जी महामंत्री हैं। ये सीएम के ख़ास हैं। आपकी हर मांग पूर्ण हो जाएगी। विधायक बैरवा मुझसे भी ज्यादा मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा के प्रिय है। विधायक शाहपुरा क्षेत्र की कोई मांग करेगें वो स्वयं उसको पूरा कराने में विधायक के साथ खड़े रहेगें

पत्रकारों को सम्मान एवं सहयोग को लेकर जारी किए गए पत्र को लेकर उपखण्ड क्षेत्र के पत्रकारों ने बैडम को माला व साफा पहनाकर सम्मान कर आभार जताया।

समारोह के दौरान  भाजपा जिलाध्यक्ष प्रशांत मेवाड़ा, उप जिलाप्रमुख शंकर लाल गुर्जर,कर्नाटक राज्यपाल ओएसडी शंकर गुर्जर, सरपंच किस्मत गुर्जर, रामराज गुर्जर,बजरंग सिंह राणावत, अविनाश जीनगर, शिवांगी कानावत, उदयलाल सिरोठा, शंकर लाल गुर्जर,राजेन्द्र बोहरा, महादेव गुर्जर सहित क्षेत्र के कई जनप्रतिनिधि, पार्टी पदाधिकारी , अधिकारी, कर्मचारियों सहित गणमान्य नागरिक गण मौजूद रहे।

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article