-->
फूलियाकलां को बजट में मिली सौगात, खुलेगा कृषि महाविद्यालय

फूलियाकलां को बजट में मिली सौगात, खुलेगा कृषि महाविद्यालय

 



फूलियाकलां@मेवाड़ न्यूज़||फूलियाकलां उपखंड क्षेत्र को बजट के दौरान आज नई सौगात मिली है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने फूलियाकलां कस्बे में कृषि महाविद्यालय खोलने की मंजूरी दी है। अब शीघ्र ही फुलिया कला में कृषि महाविद्यालय बनेगा।


जानकारी देते हुए सणगारी सरपंच भागचंद चाड़ा ने बताया कि पूर्व विधानसभा अध्यक्ष एवं विधायक महोदय कैलाश मेघवाल को कृषि महाविधालय खुलवाने की मांग की गई थी। जिसको लेकर मेघवाल के प्रयासों से फूलियाकलां को सौगात मिली है। चाडा ने कृषि महाविद्यालय की मंजूरी मिलने के बाद पूर्व विधानसभा अध्यक्ष एवं विधायक कैलाश मेघवाल का आभार जताया। वही महाविद्यालय खोलने की खबर मिलते ही कस्बे में खुशी का माहौल देखा गया है।

 गौरतलब है कि कस्बे में पिछले कई वर्षों से उच्च माध्यमिक विद्यालय में कृषि संकाय संचालित है। यहां के छात्रों को कृषि महाविद्यालय में पढ़ाई के लिए अन्यत्र दूरदराज के क्षेत्र में जाना पड़ता था अथवा महाविद्यालय में अपना संकाय परिवर्तन करना पड़ता था। अब यहां के विद्यार्थियों के लिए यह राहत मिलेगी। वही 22 मार्च को विधायक कैलाश मेघवाल का जन्म दिवस होने पर लोगों में दोहरी खुशी व्याप्त है।

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article