-->
श्री गांधी विधालय में महिला दिवस मनाया गया!

श्री गांधी विधालय में महिला दिवस मनाया गया!

गुलाबपुरा (रामकिशन वैष्णव) स्थानीय श्री गांधी उच्च माध्यमिक विद्यालय के विवेकानंद सभागार में महिला दिवस मनाया गया! कार्यक्रम में मुख्य अतिथि शारदा शर्मा व्याख्याता  बालिका विद्यालय व विशिष्ट अतिथि मुन्ना देवी अग्रवाल एवं   अध्यक्षता मोनिता आसोपा ने  की।
संस्था प्रधान सत्यनारायण अग्रवाल ने महिला दिवस पर अतिथियों का स्वागत एवं अभिनंदन किया मुख्य अतिथि ने अपने उद्बोधन में बताया कि महिलाओं को अपने अधिकारों के लिए जागरूक रहने की महती आवश्यकता है नारी शक्ति किसी से कम नहीं है नारी त्याग और बलिदान की प्रतिमूर्ति है भारत में महिलाओं ने अपना अभूतपूर्व योगदान दिया है जिसको कभी भुलाया नहीं जा सकता।
अध्यक्षीय उद्बोधन में मोनिका आसोपा  ने बताया कि शिक्षा चिकित्सा और विज्ञान के क्षेत्र में बालिकाएं आगे होने के बावजूद भी कई बार नौकरियों में पिछड़ जाती है इसके कारणों की तलाश करके समाज  मे अपनी पहचान कायम नहीं कर पाती इसके लिए उन्हें प्रयास करना चाहिए! कार्यक्रम में विद्यालय कि छात्राओं में ममता गुर्जर, श्वेता अरोड़ा  ,वेदही कंवर, ज्योति टेलर सहित ने विचार प्रस्तुत किये । सभी महिला शिक्षिकाओं का इस अवसर पर सम्मान किया गया। कार्यक्रम का संचालन सेजल कुमार सिसोदिया ने किया! 

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article