-->
राजकीय विधालय में विधार्थियो का अभिनंदन कार्यक्रम आयोजित!

राजकीय विधालय में विधार्थियो का अभिनंदन कार्यक्रम आयोजित!

गुलाबपुरा (रामकिशन वैष्णव) निकटवर्ती ग्राम खेड़ा पालोला (कोठिया) स्थित राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय में प्रारंभिक शिक्षा पूर्ण करने वाले  विद्यार्थियों का अभिनंदन समारोह आयोजित किया गया! कार्यक्रम प्रधानाचार्य एवं शिक्षाविद सत्यनारायण अग्रवाल के मुख्य आतिथ्य ,स्टेट बैंक ऑफ इंडिया सेवानिवृत्त मुख्य प्रबंधक हगामी लाल भील की अध्यक्षता एवं राज्य स्तरीय सम्मानित सहायक प्रशासनिक अधिकारी मिट्ठू लाल अचेनिया , समाजसेवी देव पाल शर्मा के विशिष्ट आतिथ्य में शनिवार को तिलक लगाकर ,उपहार एवं प्रवेश पत्र देकर पढ़ने और आगे बढ़ने की शुभकामनाएं दी।
मुख्य अतिथि अग्रवाल ने अपने प्रेरणादायी प्रबोधन में कहा कि निरंतर अभ्यास ही सफलता की कुंजी है। विज्ञान में चित्र और जीवन में चरित्र का ध्यान रखें। कक्षा शिक्षण का कोई विकल्प नहीं है मोबाइल शिक्षा में सहायक है साध्य नहीं।
अध्यक्षीय उद्बोधन में हगामी लाल भील ने कहा कि जीवन में कुछ करना है तो मन को मारे मत बैठो। सफलता का कोई शॉर्टकट नहीं है संघर्ष ही जीवन है।
इस अवसर पर संस्था प्रधान अखत्यार अली ने अतिथियों का स्वागत करते हुए विद्यालय में संचालित नवाचारों एवं समाज में दलित वर्ग में शिक्षा के किए जा रहे प्रयासों की जानकारी दी।
इस दौरान पूर्व वार्ड पंच कालू लाल भील, सुनीता पारीक, सुमन भाकर, कनक गुर्जर ,कालूराम गर्ग, गोपाल भील सहित विद्यालय प्रबंधन समिति के सदस्य एवं अभिभावक मौजूद थे! कक्षा आठ के 15 विद्यार्थियों को उपहार एवं शुभकामनाए जूनियर छात्रों द्वारा दी गई।

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article