-->
श्री प्राज्ञ पब्लिक स्कूल के यूकेजी बच्चों का ग्रेजुएशन सेरेमनी का आयोजन किया गया!

श्री प्राज्ञ पब्लिक स्कूल के यूकेजी बच्चों का ग्रेजुएशन सेरेमनी का आयोजन किया गया!

गुलाबपुरा (रामकिशन वैष्णव) स्थानीय श्री प्राज्ञ पब्लिक स्कूल  में यू के जी के विद्यार्थियों का ग्रेजुएशन सेरेमनी का आयोजन किया गया  । कार्यक्रम का शुभारम्भ अतिथि लक्ष्मीलाल धमानी व संस्थान के पदाधिकारियों के द्वारा दीप प्रज्ज्वलन कर हुआ।  यू. के. जी. कक्षा के विद्यार्थियों ने अपनी भावनाओं को भाषण के माध्यम से व्यक्त किया और एक से बढ़ कर एक गानों पर नृत्य की प्रस्तुति देकर दर्शको का मन मोह लिया। सभी विद्यार्थियों को प्रोत्साहित किया , उन्हें आगे पढ़ने और बढ़ने की प्रेरणा दी गयी एवं उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की और माता -  पिता के द्वारा किये गये प्रयासों की सराहना की गयी। 
प्रधानाध्यापक धीरज कुमार शर्मा ने बताया कि तीन वर्षीय प्री प्राइमरी शिक्षा पूर्ण करने वाले  62 विद्यार्थियों को डिग्री दी गई |
कार्यक्रम  मे डॉ. नवल सिंह  जैन(निदेशक) श्री प्राज्ञ ग्रुप ऑफ इंटिटूशन ने आये अभिभावकों को संबोधित करते हुए कहा कि यह ग्रेजुएशन सेरेमनी विद्यार्थियों के हौसलों को बुलंद करने उन्हें अगले पड़ाव में प्रवेश करने का अहसास करवाने के मकसद से करवाई गई है। इस तरह के समागम से बच्चों में आत्मविश्वास पैदा होता है जो उन्हें जिंदगी में आगे बढ़ने तथा सफलता की बुलंदियां छूने में मदद मिलती है सभी अतिथियों एवं अभिभावकों का आभार प्रकट करते हुए सभी विद्यार्थियों को बधाई दी और उज्जवल भविष्य की कामना की। कार्यक्रम का संचालन सुश्री परिधि पोखरणा के द्वारा किया गया। कार्यक्रम में  महावीर  कछारा (मंत्री प्रज्ञा पब्लिक स्कूल बिजयनगर,  लक्ष्मीलाल धम्माणी कार्याध्यक्ष श्री नानक जैन छात्रावास गुलाबपुरा, सुनील  लोढा सह मंत्री श्री नानक जैन छात्रावास गुलाबपुरा, सुश्री अमीषा तातेड़ उपाध्यक्ष श्री नानक जैन छात्रावास गुलाबपुरा,कन्हैया लाल  चौधरी,  रेखा डांगी, प्राज्ञ  स्कूल बिजयनगर के प्राचार्य मंजीत सिंह , प्राज्ञ स्कूल प्री प्राइमरी की प्रधानाध्यापिका श्रीमती ललिता कुमावत इत्यादि मौजूद थे! 

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article