-->
भाजयुमो पदाधिकारी पर हमले को लेकर भाजपा नेता गुर्जर के नेतृत्व में ज्ञापन देकर, आरोपीयों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की गई!

भाजयुमो पदाधिकारी पर हमले को लेकर भाजपा नेता गुर्जर के नेतृत्व में ज्ञापन देकर, आरोपीयों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की गई!

गुलाबपुरा (रामकिशन वैष्णव) भाजपाईयों ने युवा मोर्चा पदाधिकारी पर हुए हमले को लेकर भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य धनराज गुर्जर के नेतृत्व में राज्यपाल के नाम का ज्ञापन विनोद कुमार मीणा को सौपा व थानाधिकारी गजराज चौधरी को  भी ज्ञापन देकर आरोपीयों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की गई!ज्ञापन में बताया कि   शहर में बढ़ते अपराध एवं साजिश के तहत भाजयुमो पदाधिकारी शेर मोहम्मद पर हुए जानलेवा हमला किया गया, जिसका कड़ा विरोध जताते हुए तुरंत प्रभाव से अपराधियों को गिरफ्तार करने की मांग की।
भाजपा  नेता धनराज गुर्जर ने घटना की कड़ी निंदा करते  हुए कहा की गहलोत राज में राजनीतिक संरक्षण में अपराधियों के हौसले बुलंद है। संपूर्ण प्रदेश गुंडों और अपराधियों अराजक तत्वों के हाथों में हैं राजस्थान का कोई धणी धोरी नहीं है। राजस्थान की जनता त्राहि माम त्राहि माम कर रही है।
गुर्जर ने कहा गुलाबपुरा में राजनीतिक संरक्षण प्राप्त किये गुंडों ने रास्ता रोक ,भाजयुमो कार्यकर्ता शेर मोहम्मद पर हमला कर घायल कर दिया ! भाजपाई ने आरोपीयों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की! इस दौरान मंडल अध्यक्ष हरिश शर्मा, पालिका उपाध्यक्ष एडवोकेट सावरनाथ योगी सहित विभिन्न प्रकोष्ठों के अध्यक्ष व पदाधिकारी कार्यकर्ता मौजूद थे! वही आम मुस्लिम समाज ने भी हमले की निंदा करते हुए आरोपीयों की तुरंत गिरफ्तारी की मांग की गई!

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article