-->
राजमहल सिटी कॉलोनी में नलों में आ रहा मटमैला ओर गन्दे नाले का पानी, आमजन परेशान

राजमहल सिटी कॉलोनी में नलों में आ रहा मटमैला ओर गन्दे नाले का पानी, आमजन परेशान

 

हुरड़ा@अविनाश गांधी| राजमहल सिटी कॉलोनी हुरड़ा में नलों में मटमैला ओर गन्दे नाले का पानी आने से कॉलोनी वासियो में रोष व्याप्त हो गया ।

क्षेत्र में जैसे ही बारिस का मौसम पारम्भ हुआ और जलदाय विभाग की लाइनों में लीकेज के चलते गंदा पानी नल सप्लाई के साथ घरों में आने से पीने का पानी भी नही भर पा रहे है वही सप्लाई भी दो दिनो के अंतराल में आती है जिससे पीने के पानी के लिए कैम्पर का सहारा लेना पड़ रहा है ।वही घरों में गंदे,बदबूदार ओर झाग युक्त पानी आने से घरों में बने पानी के होद में इस पानी के आने से कॉलोनी वासियो के सभी घरों के पानी के होद को खाली करके ओर होद की सफाई कर नए पानी के टैंकर मंगवाने को मजबूर होना पड़ रहा है । आज पेयजल सप्लाई के दौरान तो नलों में पानी पूरा झाग ओर गटर जैसा पानी आने पर कॉलोनीवासियों में जलदाय विभाग के प्रति काफी रोष व्याप्त हो गया ।


कॉलोनी के बाहर ही पेयजल लाईन में बड़ा लीकेज होने से नाले का पानी सप्लाई के साथ घरों में आ गया ।

कॉलोनी के जितेंद्र सिंह,आकाश पाटनी, राजेन्द्र सिंह,भंवर सिंह,नील कमल सिंह,चरण सिंह, प्रदीप उपाध्याय, आशुतोष गांधी,विजय प्रजापत, विश्वेन्द्र सिंह, गजेंद्र कंवर,उर्मिला कंवर,ललिता पाटनी, सुशीला, उपाध्याय, सुमित्रा पारीक,शिमला गांधी,मनोज यादव,सीमा चौधरी,सहित कॉलोनी वासियो ने विभाग से अविलम्ब लीकेज लाइनों को दुरुस्त कर जल सप्लाई सही देने की मांग की है ।

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article