-->
युवाओं में देश भक्ति का अनुठा जज्बा, सैनिकों के लिए निशुल्क सेवाएं 10 वर्षों से बिजयनगर 27 मिल चौराहे की जा रही है।

युवाओं में देश भक्ति का अनुठा जज्बा, सैनिकों के लिए निशुल्क सेवाएं 10 वर्षों से बिजयनगर 27 मिल चौराहे की जा रही है।

विजयनगर (रामकिशन वैष्णव)स्थानीय नेशनल हाईवे 27 मिल चौराहे पर दोस्ती ग्रुप द्वारा देश के सैनिकों के सम्मान, सहयोग समर्पण के भाव से कमलेश बस्तीराम मिष्ठान भंडार पर पिछले 10 वर्षों से सैनिकों के लिए अल्पाहार एवं अन्य सेवाएं सुचारू रूप से संचालित है।
  सैनिकों के काफिले से बने छावनी माहौल में वहां पर खड़े लोगों ने भारत माता की जय जय कार एवं देशभक्ति के नारे लगाये।
दोस्ती ग्रुप के पदाधिकारियों ने बताया कि इस मार्ग से निकलने वाले प्रत्येक देश के सैनिकों के वाहन या उनके काफिले को सह सम्मान रोककर उनका स्वागत सत्कार कर अल्पाहार करवाया जाता है। यह सेवा का प्रकल्प पिछले 10 वर्षों से सुचारू रूप से चल रहा है। राष्ट्र के लिए शहीद हुए सैनिकों के परिवारों को ग्रुप द्वारा 21 हजार रुपए की आर्थिक सहयोग राशि भी दी जाती है। 27 मिल चौराहा से 50 किलोमीटर की परिधि में सैनिकों के वहां या कोई भी तकनीकी समस्या आने पर निशुल्क समय प्रदान की जाती है। दोस्ती ग्रुप के सदस्यों का कहना है कि भारतीय सेवा के जवान अपने परिवार को छोड़कर सर्दी गर्मी बरसात हर परिस्थिति में अपने देश एवं देशवासियों की सुरक्षा के लिए अपना जीवन समर्पित करने के लिए सीमाओं पर दिन-रात खड़े रहते हैं इसी से प्रेरित होकर हमने यह छोटा सा सेवा प्रकल्प इनके सम्मान के लिए उठाया है जिसके लिए हम निस्वार्थ भाव से अग्रसर हैं।
जवानों ने इस अनुकरणीय पहल, आत्मीयता एवं आदर सत्कार के लिए ग्रुप के सभी पदाधिकारी का आत्मीय आभार प्रकट करते हुए देश में इसी प्रकार से एक दूसरे के प्रति  सामंजस्य एवं प्रेम पूर्वक व्यवहार रखने की बात कही और  27 मील दोस्ती ग्रुप प्रशंसा की।

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article