-->
वॉक इन-इन्टरव्यू के माध्यम से होगी विषय विशेषज्ञों की भर्ती

वॉक इन-इन्टरव्यू के माध्यम से होगी विषय विशेषज्ञों की भर्ती


 
चित्तौड़गढ़, कैलाश चन्द्र सेरसिया। जिले में एफआरयू केन्द्रों पर विषय विशेषज्ञों की भर्ती वॉक इन-इंटरव्यू के माध्यम से की जाएगी। उक्त पदां को भरने हेतु विभाग द्वारा प्रत्येक सोमवार को स्वास्थ्य भवन, सीएमएचओ कार्यालय के कमरा संख्या 11 में वॉक इन इंटरव्यू आयोजित किया जा कर जिला स्तरीय कमेटी के चयन उपरान्त पदस्थापित करेगा।
 
मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ रामकेश गुर्जर ने बताया कि इंटरव्यू में चयनित विशेषज्ञ चिकित्सकों का पदस्थापन जिले के एफआरयू केंद्रों पर किया जाएगा। वॉक इन-इंटरव्यू प्रत्येक सोमवार को रिक्त पदों के भरे जाने तक आयोजित किए जाएंगे।

चिकित्सकों के पद वॉक इन-इंटरव्यू से भरे जाएंगे

राज्य सरकार से प्राप्त स्वीकृत 15 चिकित्सकों के पदो हेतु प्रत्येक सोमवार को स्वास्थ्य भवन, सीएमएचओ कार्यालय के कमरा संख्या 11 में वॉक इन इंटरव्यू आयोजित करवा कर जिला स्तरीय कमेटी के चयन उपरान्त विभाग द्वारा पदस्थापित किया जाएगा।

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ रामकेश गुर्जर ने बताया कि इंटरव्यू में चयनित चिकित्सकों का पदस्थापन जिले के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों पर किया जाएगा।वाक इन-इंटरव्यू प्रत्येक सोमवार को रिक्त पदों के भरे जाने तक आयोजित किए जाएंगे।

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article