-->
गुलाबपुरा नगरपालिका कांग्रेस बोर्ड के पार्षद ने अपने ही पार्टी के चेयरमैन की कार्यशैली से नाराज होकर एसडीएम को ज्ञापन सौंपा।

गुलाबपुरा नगरपालिका कांग्रेस बोर्ड के पार्षद ने अपने ही पार्टी के चेयरमैन की कार्यशैली से नाराज होकर एसडीएम को ज्ञापन सौंपा।

गुलाबपुरा (रामकिशन वैष्णव)स्थानीय नगरपालिका कोंग्रेस बोर्ड के पार्षद ने अपनी ही पार्टी के चेयरमेन की कार्यशैली से नाराज होकर उपखंड अधिकारी के समक्ष पेश होकर दिया ज्ञापन। 
नगरपालिका कोंग्रेस बोर्ड के वार्ड नं 16 से पार्षद हरिसिंह कानावत ने गुलाबपुरा कोंग्रेस बोर्ड के चेयरमेन की कार्यशैली, हठधर्मिता से आहत होकर  उपखण्ड अधिकारी के समक्ष प्रस्तुत होकर कहा कि इस कोंग्रेस बोर्ड में 30 माह बीत जाने पर भी एक भी बोर्ड मीटिंग ना होना दुर्भाग्यपूर्ण है, जनता ने हम पर भरोसा करके जनप्रतिनिधि बनाया है, और हमारी जनता के प्रति नैतिक जिम्मेदारी बनती है कि उनके सुख,दुख में सदैव उनके काम आए,लेकिन अफसोस से साथ कहना पड़ रहा है कि बोर्ड मीटिंग ना होने की स्थिति में वार्ड व गुलाबपुरा शहर की जनता के किसी भी प्रकार के कार्य करना संभव नही हो पा रहा है। यह शहर व इस कोंग्रेस बोर्ड के लिए सबसे बड़ी शर्म की बात है कि  नगरपालिका राजस्थान की पहली ऐसी नगरपालिका है जिसने 30 महीने में एक भी बोर्ड बैठक नही बुलाई।
राज्य सरकार द्वारा राहत केम्प में का लाभ भी गुलाबपुरा की जनता को नही मिल पा रहा है।
एक ओर गुलाबपुरा बिजयनगर की जनता क्षेत्र को संयुक्त रूप से जिला बनाने की मांग कर रही है अतः जल्द से जल्द बोर्ड बैठक बुलाकर सर्व सम्मति से प्रस्ताव पास कर राज्य सरकार को भिजवाया जाये। पार्षद हरिसिंह कानावत ने चेतावनी देते हुवे कहा कि 2 दिवस में बोर्ड बैठक की सुचना नही निकालने पर मुझे मजबुरन आंदोलन का रास्ता अपनाना पड़ेगा जिसकी समस्त जवावदेही प्रशासन की होगी।

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article