-->
पुलिस ने भू कारोबारी के अपहरण, फिरौती एवं फायरिंग के पांच आरोपीयों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने भू कारोबारी के अपहरण, फिरौती एवं फायरिंग के पांच आरोपीयों को किया गिरफ्तार

गुलाबपुरा  (रामकिशन वैष्णव) - स्थानीय पुलिस ने भू कारोबारी के अपहरण व फिरौती एवं फायरिंग मामले के पांच आरोपीयों को किया गिरफ्तार।   विगत 27 जुलाई को विजयनगर के भू-कारोबारी विनोद नागौरी  का गुलाबपुरा  स्वयं की निर्माणाधीन होटल से धनसिंह, धीरेन्द्र वगैरा ने पिस्टल की नौक पर अपहरण कर काले रंग की स्कार्पियो में डालकर ले जाने तथा आंखो के पटटी बांधकर मारपीट की। गले में से सोने की चैन, नक़दी लूट व  5 करोड रूपये की फिरौती की मांग के 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। 



एएसपी  विमल सिंह ने बताया की पुलिस उप अधीक्षक गुलाबपुरा  लोकेश मीणा के  सुपरविजन में सीआई  सुगन सिंह व  टीम ने भू-कारोबारी के अपहरण, फिरौती एवं फायरिंग में वाछित 10-10 हजार के पांच ईनामी बदमाषो को मय पिस्टल व लग्जरी कार के गिरफतार किया गया।  भू-कारोबारी द्वारा फिरौती की रकम नही देने तथा पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की नियत से  फायरिंग की। जिला पुलिस अधीक्षक भीलवाडा ने धनसिंह सहित सभी बदमाशो पर 10-10 हजार का ईनाम घोषित किया था। पुलिस ने आरोपी  धीरेन्द्र प्रताप सिंह, प्रदीप सिंह, राहुल, लेखराज व सतपाल सिंह को गिरफ्तार किया है। 



फायरिंग की घटना व फिरौती की मांग करने के बाद पुलिस द्वारा घर पर रिष्तेदारो एवं दोस्तो के यहां लगातार दबिश देने एवं उनको पकडकर ले जाने पर पुलिस द्वारा पकडे जाने एवं कानून के डर से बदमाशों ने मध्यप्रदेश की तरफ फरारी काटी। 
 एनकाउण्टर के  डर से  गिरोह का सरगना धनसिंह मध्यप्रदेश में गिरोह के साथी सदस्यो को धोखा देकर फरार हो गया। 
बदमाशो के अजमेर की तरफ लोटते समय पुलिस चौकी 29 मिल के सामने पुलिस द्वारा बदमाशों की काले रंग की स्कार्पियो को घेरने से आनन-फानन में बदमाश कार से उतरकर भागने लगे और  हडबडाहट में हाईवे के बरसाती नाले में गिरने से बदमाशो के पैरो में चोटे आई ओर पुलिस टीम ने धरदबोचा।

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article