-->
विलायती बंबूल ने फिर ले ली जान,  सड़क हादसे में घायल युवक ने उपचार के दौरान तोड़ा दम

विलायती बंबूल ने फिर ले ली जान, सड़क हादसे में घायल युवक ने उपचार के दौरान तोड़ा दम

फूलियाकलां@कमलेश शर्मा
उपखंड क्षेत्र में सड़क किनारो पर लगे विलायती बंबूल आमजन के लिए घातक बने हुए हैं। सार्वजनिक निर्माण विभाग एवं राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण द्वारा ध्यान नहीं देने के कारण एवं समय पर कटाई नहीं करवाए जाने के कारण यह रोड पर भी फैल जाते हैं। जिसके चलते वाहन चालकों को सामने का मार्ग भी नजर नहीं आता, सामने से अचानक वाहन आ जाने से आए दिन हादसे घटित हो रहे हैं। वही सड़क किनारे उगे इन विलायती बम्बुल से अचानक नीलगाय एवं कोई भी पशु सामने आ जाते हैं जिसके चलते छोटे बड़े हादसे हर रोज हो रहे हैं। 

जानकारी के अनुसार एक माह में फूलियाकलां थाना क्षेत्र में सड़क हादसों की वजह से 4 से 5 जनों की मौत हो चुकी है वह वही कुछ लोग उपचाररत हैं। 


 यमराज बने विलायती बंबूल पर ना प्रशासन का ध्यान है और ना ही सार्वजनिक निर्माण विभाग एवं राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण कोई ध्यान दे रहा है। लापरवाही का नतीजा आमजन को भुगतना पड़ रहा है।

घटना इस बुधवार की हैं जहां साँगरिया से धनोप माता मार्ग पर गढ़वालों का खेड़ा के निकट अचानक सामने से आए अज्ञात वाहन ने एक दुपहिया वाहन को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद वह फरार हो गया। दुपहिया वाहन पर अरवड़ निवासी कन्हैया लाल कीर एवं खेड़ा राजपुरा निवासी सुनील कीर धनोप जा रहे थे।  दुर्घटना में दोनों युवक घायल हो गए। उपचार के दौरान कन्हैया लाल ने दम तोड़ दिया वहीं सुनील कीर को भीलवाड़ा रेफर किया हैं।

वहीं गुरुवार सुबह शनि महाराज चौराहे के निकट साँगरिया के एक बंगाली डॉक्टर की बाइक दुर्घटना में एक छोटे बच्चे सहित दंपति घायल हो गए। जिनका उपचार जारी हैं।

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article