-->
आसींद हुरडा विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस व बीजेपी के प्रत्याशी समर्थकों की रैली के रूप में पहुँच कर नामांकन दाखिल किया।

आसींद हुरडा विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस व बीजेपी के प्रत्याशी समर्थकों की रैली के रूप में पहुँच कर नामांकन दाखिल किया।

गुलाबपुरा (रामकिशन वैष्णव) 
आसींद हुरडा विधानसभा क्षेत्र चुनाव के लिए शनिवार को भाजपा के जब्बर सिंह सांखला व कांग्रेस के हगामी लाल मेवाडा ने अपने हजारों की संख्या में समर्थकों के साथ रैली के रूप में पहुंचकर निर्वाचन अधिकारी के समक्ष नामांकन दाखिल किया । कांग्रेस, भाजपा के प्रत्याशीयों ने नामांकन से पूर्व सभा में अपने समर्थकों को सम्बोधित किया।  भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी जब्बर सिंह सांखला की सभा आसींद   कृषि मंडी के सामने की गई। 
वही कांग्रेस से प्रत्याशी हगामी लाल मेवाड़ा की आम सभा बजाज शोरूम आसींद के पीछे हुई ।  प्रत्याशी जब्बर सिंह सांखला ने 2 बजकर 15 मिनिट पर अपना नामांकन दाखिल किया। वहीं कांग्रेस से हगामी लाल मेवाड़ा ने 12 बजकर 25 मिनिट पर अपना नामांकन दाखिल किया। कांग्रेस व भाजपा के प्रत्याशीयों की नामांकन रैली में हजारों की संख्या में समर्थकों की भीड़ देखने को मिली। वही राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के प्रत्याशी धनराज गुर्जर 06 नवम्बर सोमवार को अपना नामांकन दाखिल करेंगे। शनिवार को कांग्रेस व भाजपा प्रत्याशी के नामांकन रैली में हुरडा तहसील क्षेत्र से बड़ी संख्या में समर्थक शामिल हुए।

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article