-->
450 रुपये में मिलेगा गेस सिलेंडर, गारंटी के साथ होंगे सबके काम- विधायक बैरवा

450 रुपये में मिलेगा गेस सिलेंडर, गारंटी के साथ होंगे सबके काम- विधायक बैरवा



फूलियाकलां@Kamalesh| केंद्र सरकार की ओर से निकाली जा रही विकसित भारत संकल्प यात्रा गुरुवार को फूलियाकलां उपखण्ड क्षेत्र के देवरिया पहुंची। यात्रा आगमन पर ग्रामीणों ने स्वागत किया। इस दौरान केंद्र सरकार की योजनाओं की ग्रामीणों को जानकारी देकर लाभ उठाने का आह्वान किया गया। 

 

शिविर में विधायक लालाराम बैरवा ने सरकारी योजनाओं की जानकारी देते हुए कहा कि नए साल में बीपीएल और उज्जवला कनेक्शनधारी माता-बहनों को सरकार ने सौगात दी है, अब नए साल में 450 रुपए में गैस सिलेंडर मिलेगा। पात्र लोगों को लाभांवित करने के उद्देश्य से योजनाओं से जोड़कर लाभ दिलाने के लिए अधिकारियों को कहा। विधायक बैरवा ने कहा कि आमजन के काम गारंटी से होंगे। सरकार की जनकल्याणकारी योजना  जन जन तक पहुंचे और उसका लाभ मिले यहीं शिविर का मुख्य मकसद हैं।

कार्यक्रम के दौरान होनहार विद्यार्थियों, खिलाड़ियों को प्रतीक चिन्ह, प्रमाणपत्र देकर सम्मान किया। शिविर के दौरान एलईडी वेन के माध्यम से केंद्र सरकार की योजना का लाइव प्रसारण किया। इस दौरान विधायक लालाराम बैरवा ने विकसित राष्ट्र में योगदान देंने की शपथ दिलाई।

शिविर के दौरान मौजूद महिलाओं ने विधायक बैरवा से पेयजल आपूर्ति को लेकर शिकायत की। देवरिया गांव की महिलाओं ने विधायक लालाराम बैरवा को बताया कि जल जीवन मिशन योजना के तहत घर-घर नल के कनेक्शन तो कर दिए गए परंतु उनमें पानी नियमित रूप से नहीं आ रहा। पेयजल सप्लाई का ना तो समय निर्धारित है और ना ही मात्रा । कई बार, कई दिनों तक भी सप्लाई नहीं होती है, वही गांव के कुछ एरिया में प्रेशर कम होने से पानी पहुंच ही नहीं पता। विधायक ने शीघ्र ही समस्या का समाधान दिलाने का आश्वासन दिलाया।

शिविर के दौरान विधायक लालाराम बैरवा, उपखण्ड अधिकारी राजकेश मीना, ओएसडी शंकर गुर्जर, सरपंच किस्मत गुर्जर, उपसरपंच दुर्गालाल माली, ग्रामविकास अधिकारी यूसुफ मोहम्मद, सहित सभी विभागों के अधिकारी कर्मचारी एवं ग्रामीण मौजूद रहे।

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article