-->
खेड़ा राजपुरा के मोहम्मद अनस ने नेशनल गेम स्कूल में तैराकी में जीता कांस्य पदक

खेड़ा राजपुरा के मोहम्मद अनस ने नेशनल गेम स्कूल में तैराकी में जीता कांस्य पदक

 



फूलियाकलां| कमलेश शर्मा | सांगरिया ग्रामपंचायत के खेड़ा राजपुरा निवासी मोहम्मद अनस ने नेशनल गेम स्कूल-2024 राष्ट्रीय तैराकी प्रतियोगिता में कांस्य पदक जीत कर जिले का मान बढ़ाया।मोहम्मद अनस के पिताजी बाबू खान कायमखानी ने बताया कि दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में नेशनल गेम स्कूल-2024 राष्ट्रीय तैराकी प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा हैं जिसमे राजस्थान टीम का प्रतिनिधित्व करते हुए कांस्य पदक जीता।

 दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में 14, 17 व 19 आयु वर्ग में नेशनल गेम स्कूल-2024 की तैराकी प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा हैं। 17 आयुवर्ग में राजस्थान कि तैराकी टीम ने कांस्य पदक जीतकर इस प्रतियोगिता में अपना खाता खोला।

साँगरिया ग्राम पंचायत के खेड़ा राजपुरा निवासी तैराक मोहम्मद अनस 100 मी बेस्ट स्टॉक में राजस्थान टीम को कांस्य पदक दिलाकर शाहपुरा जिले का भी गौरव भी बढ़ाया।

इससे पूर्व मोहम्मद अनस ने सीबीएससी नेशनल प्रतियोगिता में गोल्ड मैडल प्राप्त किया था। मोहम्मद अनस ने अपनी बहिन तैराक फिरदौस कायमखानी एवं भाई लक्की अली से तैराकी के गुर सीखे हैं। साथ ही 25 से 31 जनवरी तक आयोजित होने जा रही   खेलो इंडिया यूथ गेम्स में स्वमिंग टूर्नामेंट चेन्नई में भाग लेंगे।

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article