-->
राजस्थान सरकार शिक्षा के क्षेत्र में अभूतपूर्व कार्य करने जा रही है। = विधायक सांखला

राजस्थान सरकार शिक्षा के क्षेत्र में अभूतपूर्व कार्य करने जा रही है। = विधायक सांखला

गुलाबपुरा (रामकिशन वैष्णव)  राजस्थान शिक्षक संघ राष्ट्रीय उपशाखा हुरड़ा द्वारा विवेकानंद माडल स्कूल तसवारिया में कर्तव्य बोध कार्यक्रम एवं महिला शिक्षक सम्मेलन का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि  क्षेत्रीय विधायक  जब्बर सिंह सांखला व मुख्य ब्लाक शिक्षा अधिकारी सत्यनारायण नागर , अतिरिक्त ब्लॉक शिक्षा अधिकारी रविन्द्र जांगिड़, शिव कुमार टेलर के विशिष्ट आतिथ्य में किया गया।
 इस अवसर पर सैकड़ों शिक्षक बन्धुओं और महिला शिक्षकों की उपस्थिति में विधायक सांखला ने कहा कि सरकार शिक्षा के क्षेत्र में अभूतपूर्व कार्य करने जा रही है। स्थानांतरण नीति और पुरानी पेंशन योजना को उचित मंच पर रखा जायेगा। इस अवसर पर 22 जनवरी को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव को हर्षोल्लास पूर्वक मनाने हेतु सभी से आग्रह किया। सीबीईओ सत्यनारायण नागर ने बताया कि शिक्षकों के कोई कार्य बकाया नहीं है। 
 संगठन के जिला सभाध्यक्ष कृष्णपाल सिंह राठौड़ ने अपने स्वागत उद्बोधन में कहा कि पहली बार विधायक मद से जब्बर सिंह सांखला ने बिना मांगे हुरड़ा ब्लाक के विद्यालयों में 500 दरी फर्श दी, लाईब्रेरी का बजट दिया और जिस स्कूल ने जो मांगा वो दिया। राठौड़ ने स्थानांतरण नीति बनाने, ओपीएस पर सही निर्णय लेने जैसी मांग रखते हुए संगठन की रीति नीति के बारे में जानकारी दी। प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य कमल शर्मा ने राम मंदिर निर्माण पर अपने विचार व्यक्त किये। अन्त में ब्लाक अध्यक्ष गोपाल लाल भील ने सभी का आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम का  संचालन नागेश्वर दाधिच ने किया।

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article