-->
गणेशपुरा गांव में जिला रसद विभाग व पुलिस की बड़ी कार्रवाई,  हजारों लीटर डीजल व पेट्रोल का अवैध भंडारण पकड़ा

गणेशपुरा गांव में जिला रसद विभाग व पुलिस की बड़ी कार्रवाई, हजारों लीटर डीजल व पेट्रोल का अवैध भंडारण पकड़ा

 

गणेशपुरा गांव में जिला रसद विभाग व पुलिस की बड़ी कार्रवाई, हजारों लीटर डीजल व पेट्रोल का अवैध भंडारण पकड़ा। अवैध तरीके से कारोबार करने की शिकायत

शाहपुरा -पेसवानी |शाहपुरा जिले के गणेशपुरा गांव में जिला रसद विभाग व फुलियाकलां थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए डीजल व पेट्रोल के अवैध भंडारण को पकड़ा है। गांव में किशन कुमावत के नोहरे में यह बड़ी कार्रवाई की गई। पुलिस व रसद विभाग ने यहां से 3360 लीटर पेट्रोल व 4300 लीटर डीजल को जब्त किया है। यह पेट्रोल व डीजल यहां 44 ड्रम व 7 जरीकेनों में भरा हुआ था।

 जिला कलेक्टर टीकमचंद बोहरा के निर्देश पर रसद अधिकारी अमरेंद्र मिश्र यहां मौके पर पहुंचे थे और इस बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया। रसद विभाग ने पेट्रोल व डीजल को फुलियाकलां एसएचओ मुन्नीराम चोयल को सुपुर्द कर दिया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। अचानक गांव में हुई इस बड़ी कार्रवाई से यहां हडकंप सा मच गया। 

हम आपको बता दें कि जिला कलेक्ट्रेट में आज आयोजित हुई विकसित भारत संकल्प यात्रा की प्रगति समीक्षा बैठक में कलेक्टर टीकमचंद बोहरा ने जिला रसद अधिकारी को गणेशपुरा गांव में अवैध पेट्रोल डीजल के भंडारण पर कार्रवाई के निर्देश दिए थे।

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article