-->
प्रेमसिंह राव ने किया, स्कूल ऑफ राम द्वारा संचालित रामायण सेंटर का शुभारंभ।

प्रेमसिंह राव ने किया, स्कूल ऑफ राम द्वारा संचालित रामायण सेंटर का शुभारंभ।

  बिजयनगर (रामकिशन वैष्णव)  भीमनाल  श्री नीलकंठ महादेव मंदिर प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव की प्रथम वर्षगाँठ पर आयोजित कार्यक्रम के तहत गुरुवार को प्रेम सिंह राव के सानिध्य में स्कूल ऑफ राम द्वारा रामायण सेंटर का बड़े ही हर्षोल्लास से शुभारंभ किया गया। प्रेम सिंह राव ने कहा कि स्कूल ऑफ़ राम एक ऑनलाइन स्कूल है, जिसमें युवा से लेकर बुजुर्गों सभी आयु वर्ग के लोगों को प्रभु श्री राम के जीवन को आदर्श मानते हुए विभिन्न प्रकार के सर्टिफिकेट कोर्सेज निःशुल्क करवाए जाते है।यह सेंटर प्रिंस तिवाड़ी  द्वारा संचालित है, प्रिंस आईआईटी बीएचयू से पढ़े हुए है। आज के कार्यक्रम में वक्ता राघव शर्मा थे। राघव आईआईटी जोधपुर एवं एमबीएम जोधपुर से पढ़े हुए है।
प्रेम सिंह राव का मानना है, इस संसार में प्रभु श्री राम के जीवन से बड़ा कोई आदर्श नहीं। इस स्कूल के सेंटर में आधुनिक अध्यात्म को विज्ञान से जोड़ते हुए वैदिक पद्धति से युवाओं को पढ़ाया जाएगा।
प्रेम सिंह राव कहते है कि, पूरे विश्व में ऐसा कोई मैनेजमेंट का ऐसा कोर्स नहीं जो प्रभु श्री राम के जीवन आदर्शों से अच्छा हो तो हमारे युवाओं को प्रभु श्री राम के जीवन मूल्यों से अवगत करवाना सबसे महत्वपूर्ण है, इसी सोच को आगे बढ़ाते हुए प्रेम सिंह राव ने ये उठाते हुए इसका सेंटर भीनमाल में सेंटर खोलने का निर्णय लिया जिसका उद्देश्य यहाँ के युवाओं को प्रभु श्री राम के आदर्शों को जीवन में उतार कर सशक्त बनाना है।

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article