-->
डोहरिया में रात्रि चौपाल का हुआ आयोजन, अतिरिक्त जिला कलेक्टर ने सुनी जनसमस्याएं

डोहरिया में रात्रि चौपाल का हुआ आयोजन, अतिरिक्त जिला कलेक्टर ने सुनी जनसमस्याएं

 

फूलियाकलां@Kamalesh | ग्राम पंचायत डोहरिया में मंगलवार रात में रात्रि चौपाल का आयोजन किया गया। जिसमें अतिरिक्त जिला कलेक्टर मुकेश कुमार मीणा ने आम लोगों की समस्याओं की सुनवाई की। इस अवसर पर सभी ब्लॉक स्तरीय अधिकारी, एसडीएम फुलियाकला राजकेश मीना, नायब तहसीलदार, अतिरिक्त विकास अधिकारी प्रकाश चंद्र स्वर्णकार, और सहायक प्रशासनिक अधिकारी पंचायत समिति सूर्य प्रकाश शर्मा सहित सभी विभागों के अधिकारी और कर्मचारी भी उपस्थित रहे।



चौपाल में ग्रामीणों ने अपनी विभिन्न समस्याओं को अतिरिक्त जिला कलेक्टर के समक्ष रखा, जिनमें मुख्य रूप से पेयजल, बिजली, सड़क, शिक्षा, और स्वास्थ्य सुविधाओं, नरेगा का 3 माह से भुगतान, नाहर सागर नाले से स्थानीय ग्रामीणों को निशुल्क बजरी दिलाने, रोडवेज बस, अस्पताल के लिए भवन, रोडलाइट एवं किसान सम्मान निधी, नाहर सागर की नहर की नालियों की रिपेयरिंग से संबंधित समस्याएं शामिल थीं। अतिरिक्त जिला कलेक्टर ने सभी समस्याओं को ध्यानपूर्वक सुना और संबंधित अधिकारियों को त्वरित समाधान के निर्देश दिए। 



एडीएम मीणा ने ग्रामीणों को विभिन्न सरकारी योजनाओं के बारे में जानकारी दी और उन्हें इन योजनाओं का लाभ उठाने के लिए प्रोत्साहित किया। उन्होंने ग्रामीणों से स्वच्छता, शिक्षा, और स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता बढ़ाने की भी अपील की।चौपाल के अंत में, ग्रामीणों ने अतिरिक्त जिला कलेक्टर और अन्य


अधिकारियों को उनकी समस्याओं को सुनने और उनके समाधान के लिए त्वरित कार्रवाई करने के लिए धन्यवाद दिया।

यह रात्रि चौपाल ग्रामीणों और प्रशासन के बीच एक महत्वपूर्ण कड़ी का काम करती है। यह ग्रामीणों को अपनी समस्याओं को सीधे प्रशासन के समक्ष रखने का अवसर प्रदान करती है और प्रशासन को ग्रामीणों की जरूरतों को समझने और उनके समाधान के लिए त्वरित कार्रवाई करने में मदद करती है।

इस दौरान सरपंच सत्यप्रकाश बैरवा, उप सरपंच महेश सुथार, ग्राम विकास अधिकारी जगदीश प्रसाद, एलडीसी कौशल्या देवी रेगर सहित ग्रामीण मौजूद रहे।

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article