-->
शाहपुरा विधायक की अभिशंसा पर 5 करोड़ की 10 सड़कों को सरकार ने दी स्वीकृति

शाहपुरा विधायक की अभिशंसा पर 5 करोड़ की 10 सड़कों को सरकार ने दी स्वीकृति

 


शाहपुरा पेसवानी |  शाहपुरा विधायक लालाराम बेरवा की अभिशंसा पर राज्य सरकार द्वारा विधानसभा में घोषित किए गए राज्य बजट भाषण के अनुरूप 5 करोड रुपए लागत के 10 सड़कों की स्वीकृति जारी कर दी है।

विधायक लालाराम बैरवा ने बताया कि राज्य बजट में की गई घोषणा के बाद मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा द्वारा त्वरित गति से इस संबंध में प्रस्ताव मांगे गए थे। जिस पर आज स्वीकृति जारी होकर प्राप्त हो गई है। उन्होंने बताया कि इसके तहत संपर्क सड़क कल्याणपुरा पर डामरीकरण कार्य के लिए 50 लाख रुपए, फुलिया धनोप सड़क पर ग्राम रलायता में सीसी सड़क निर्माण कार्य पर 50 लाख रुपए, संपर्क सड़क दौलतपुरा में ग्राम दौलतपुरा में सीसी सड़क निर्माण कार्य पर 40 लाख रुपए, लुलास भोजपुर सड़क पर ग्राम मुंडेती में सीसी सड़क निर्माण पर 40 लाख रुपए,  संपर्क सड़क आमली कला में नवनिर्माण कार्य पर 70 लाख रुपए,  कादीसहना मालखेड़ा सड़क पर मालखेड़ा में सीसी सड़क निर्माण पर 40 लाख रुपए, संपर्क सड़क बनेड़ा में पुराने बस स्टैंड से हाइवे तक सीसी सड़क निर्माण कार्य पर 50 लाख रुपए, माताजी का खेड़ा बबराणा सड़क पर ग्राम आमली में सीसी सड़क पर 50 लाख रुपए, मेघरास चैराहे से सालरिया रोड पर बैरवा बस्ती तक सीसी सड़क निर्माण कार्य पर 60 लाख रू,  संपर्क सड़क चेची खेड़ा में सीसी सड़क निर्माण कार्य पर 50 लाख रुपए की स्वीकृति सार्वजनिक निर्माण विभाग की ओर से जारी कर दी गई है।

विधायक ने बताया कि इन कार्यो की निविदा प्रक्रिया करने के साथ ही सभी सड़कों का कार्य प्रारंभ करवा दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि जनहित के इन कार्यों को प्राथमिकता के आधार पर कराया जा रहा है। इसके अतिरिक्त भी शाहपुरा विधानसभा क्षेत्र में आंगनबाड़ी केंद्र भवन, चिकित्सा केंद्र, खेल मैदान सहित अन्य कार्यों के बारे में प्रस्ताव सरकार को भिजवा दिए हैं। जिन कार्यो पर स्वीकृति आनी है।

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article