-->
सुरास ग्राम पहुंचे जिलाध्यक्ष मेवाड़ा, किया रात्रि विश्राम

सुरास ग्राम पहुंचे जिलाध्यक्ष मेवाड़ा, किया रात्रि विश्राम

 

गोलीकांड में घायल राजू दरोगा और परिजनों से भी की मुलाकात, कुशलक्षेम पूछ दिलाया न्याय का भरोसा

भीलवाड़ा पेसवानी |भारतीय जनता पार्टी द्वारा देश भर में चलाए जा रहे गांव चलो अभियान के तहत प्रदेश नेतृत्व के निर्देशानुसार भाजपा जिलाध्यक्ष प्रशांत मेवाड़ा अपने एकदिवसीय प्रवास पर मांडल विधानसभा अंतर्गत सुरास ग्राम पहुंचे एवं विभिन्न गतिविधियों एवं बैठकों में भाग लेकर रात्रि विश्राम भी किया। इस अवसर पर मांडल विधायक उदयलाल भडाना भी विशेष रूप से उपस्थित रहे। 


जिला प्रवक्ता अंकुर बोरदिया ने जानकारी देते हुए बताया कि आगामी लोकसभा चुनाव में केंद्र में एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की स्थिर सरकार बनाने एवं केंद्र की जनकल्याणकारी योजनाओं को जन जन तक पहुंचाने के लक्ष्य को लेकर भाजपा द्वारा चलाए जा रहे गांव चलो अभियान के तहत जिले के समस्त जनप्रतिनिधि भाजपा पदाधिकारी एवं वरिष्ठ नेता गांव में प्रवास एवं रात्रि विश्राम कर रहे है । इसी क्रम में भाजपा जिलाध्यक्ष प्रशांत मेवाड़ा ने मांडल विधानसभा अंतर्गत सुरास ग्राम में एकदिवसीय प्रवास एवं रात्रि विश्राम किया ।


भाजपा जिलाध्यक्ष मेवाड़ा ने अपने प्रवास के दौरान विगत दिनों गोलीकांड में घायल भाजपा कार्यकर्ता राजू दरोगा के घर पहुंचकर मुलाकात की एवं कुशलक्षेम पूछकर परिजनों को न्याय का भरोसा भी दिलाया। इसके अलावा उन्होंने स्थानीय बूथ समिति की बैठक भी ली एवं मतदाता सूची एवं व्हाट्सएप ग्रुप के निरीक्षण के साथ नव मतदाता बनाने, विकसित भारत के ब्रांड एंबेसडर बनाने सहित पिछले लोकसभा चुनाव में स्थानीय स्तर पर पार्टी की स्थिति की समीक्षा के साथ ही उपस्थित कार्यकर्ताओं एवं ग्रामवासियों को केंद्र सरकार की योजनाओं की जानकारी दी और सरल एवं नमो ऐप भी डाउनलोड करवाई । इसके अलावा जिलाध्यक्ष मेवाड़ा ने पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं, गांव के वरिष्ठ जनों, विभिन्न समाज के प्रतिनिधियों, खिलाड़ियों, विद्यार्थियों, सामाजिक कार्यकर्ताओं, व्यापारियों आदि से भी मुलाकात की एवं स्थानीय समस्याओं की जानकारी ली। 


उन्होंने इस अवसर पर सुरास ग्राम स्थित हनुमान मंदिर, ओढ़ों का खेड़ा माताजी मंदिर एवं चारभुजा नाथ मंदिर में दर्शन कर स्वच्छता अभियान के तहत साफ सफाई का कार्य भी किया। मेवाड़ा बैरवा मोहल्ले, भीलों के मोहल्ले भी पहुंचे और समस्याओं की जानकारी ली। भाजपा जिलाध्यक्ष मेवाड़ा के प्रवास के दौरान जिला कोषाध्यक्ष ललित अग्रवाल, मांडल ग्रामीण मंडल अध्यक्ष भेरूलाल गाडरी, सरपंच महेंद्र पाल सिंह, वार्ड पंच शिवलाल गाडरी, विश्वनाथ प्रताप सिंह, दिनेश शर्मा सहित स्थानीय पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article