-->
मुस्लिम यूथ सेवा संस्थान द्वारा राजनगर केकडी चौराहे पर आमजन के लिए वाटर कूलर का लोकार्पण किया!

मुस्लिम यूथ सेवा संस्थान द्वारा राजनगर केकडी चौराहे पर आमजन के लिए वाटर कूलर का लोकार्पण किया!

बिजयनगर  (रामकिशन वैष्णव) बिजयनगर - राजनगर केकडी चौराहे पर मुस्लिम यूथ सेवा संस्थान द्वारा
 भीषण गर्मी को देखते हुए आमजन और राहगीरों को शीतल पेयजल उपलब्ध कराने के लिए वाटर कूलर लगाया गया है! वाटर कूलर मुस्लिम  यूथ सेवा  संस्थान के सौजन्य से  जामा मस्जिद इमाम इरफान रजा नईमी द्वारा जामा मस्जिद सदर अब्दुल हकीम चौधरी, सदर मोहम्मद दाऊद कुरेशी की सरपरस्ती और पार्षद नौशाद मोहम्मद, पार्षद शहजाद मंसूरी, मोहर्रम सदर अब्दुल शकूर पठान के आतिथ्य में राजनगर मदरसे के बाहर केकड़ी चौराहे पर शनिवार को वाटर कूलर का लोकार्पण किया गया ।
जामा मस्जिद के इमाम इरफान रजा नईमी ने संस्था के इस कार्य की सराहना करते हुए कहा कि जल ही जीवन है जल सेवा एक पुनीत काम है। युवा पीढ़ी को नेक काम में आगे आना चाहिए।
इस अवसर पर हाजी हाकीम अली कायमखानी, मास्टर अब्दुल हमीद बिसायती, उस्मान खान पठान ,अजीज उस्ताद ,वहीद भाई इत्र सरफरोश, मास्टर अख्तियार अली, अकबर भाई कबाड़ी, संस्था के अध्यक्ष शेर मोहम्मद सिलावट, उपाध्यक्ष अनीस पठान सहित मुस्लिम समाज के गणमान्य लोग मौजूद थे
संस्था के सेक्रेटरी मलिक भाई पठान ने बताया कि केकड़ी चौराहे पर बसों का आवागमन रहता है यात्रियों और आमजन को भीषण गर्मी में पानी की समस्या का सामना करना पड़ता है गत वर्ष भी संस्था द्वारा पानी की केन रखवा कर पेयजल उपलब्ध कराया गया वाटर कूलर के लगने से वर्ष पर्यंत शीतल जल आमजन को उपलब्ध हो सकेगा। उस्मान खान पठान ने समाज की ओर से संस्था के पदाधिकारियों का शुक्रिया अदा किया। संस्था के संजय खान, आबिद देशवाली, जावेद देशवाली ,मोहम्मद इस्लाम मंजूर अली ,अमित खान इदरीश खान, राजा कुरैशी, मोहसिन खान, साजिद बागवान, सहित मौजूद थे ।

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article