-->
हैप्पी अवर्स विधालय में बाल मेले का हुआ आयोजन!

हैप्पी अवर्स विधालय में बाल मेले का हुआ आयोजन!

गुलाबपुरा (रामकिशन वैष्णव)  स्थानीय हैप्पी अवर्स स्कूल  में फन फेयर (बाल मेले) का आयोजन किया गया!  मेले में नन्हे-मुन्ने बच्चों ने अपने अध्यापकों के मार्गदर्शन में कई स्वादिष्ट स्टाल लगाई, जैसे पाव भाजी, छोला ब्रेड, सैंडविच, मेगी, चाट ,  पानी पुरी , भेलपुरी, फ्रूट सैलेड ,जूस, बेकर्स आइटम, कचोरी समोसा, पॉपकॉर्न, अमेरिकन भुट्टा आदि की स्टॉल लगाई गई! मेले में बच्चों ने बड़े ही सुंदर तरीके से स्टॉल का डेकोरेशन किया , बच्चों एवं उनके अभिभावकों का स्वागत किया और उन्हें अच्छी तरह से अपने द्वारा बनाई गई डिशेज को सर्व किया! उक्त मेले का उद्घाटन  भारत विकास परिषद के प्रांतीय पदाधिकारी किशोर राज्यपाल एवं  केडी मिश्रा  द्वारा  किया गया ! 
 उद्घाटन सत्र में भारत विकास परिषद के कोषाध्यक्ष  राहुल काबरा,भावेश पाराशर, दिनेश राजपुरोहित एवं विद्यालय के डायरेक्टर दिनेश छतवानी, अध्यापक गण एवं  अभिभावक गण मौजूद थे! 
 प्रधान डायरेक्टर  ने सभी अतिथियों का माल्यार्पण कर स्वागत किया साथ ही अतिथियों ने संपूर्ण मेले का अवलोकन किया! मेले में बच्चों ने स्वादिष्ट व्यंजनों वाली स्टालों के साथ-साथ, मिकी माउस ,जंपिंग टेंपोलाइन , जंपिंग बाउंसर, गन शॉट, गेम जोन आदि का भी आनंद लिया व
बच्चों के साथ-साथ बच्चों के अभिभावकों ने भी मेले की विभिन्न स्वादिष्ट व्यंजनों का लुफ्त उठाया बच्चों ने म्यूजिक पर डांस भी किया व  सेल्फी प्वाइंट भी बनाए गए, जिस पर सभी ने  फोटो खिचाई !

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article