-->
लूलांस व भोजपुर में विकसित भारत संकल्प यात्रा शिविर संपन्न

लूलांस व भोजपुर में विकसित भारत संकल्प यात्रा शिविर संपन्न

 

 शाहपुरा-पेसवानी |केंद्र सरकार द्वारा आमजन को लाभ देने की मंशा से विकसित भारत संकल्प यात्रा की वैन शाहपुरा की ग्राम पंचायत लुलास व भोजपुर पंचायत मुख्यालय पहुंची। लूलांस में सरपंच लोकेश सुवालका, व प्रिंसिपल, ने विकसित भारत संकल्प यात्रा की वैन का स्वागत किया। यहां केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में ग्रामवासियों को जानकारी दी। कार्यक्रम में भाजपा नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा जो योजनाएं चलाई जा रही है उनके बारे में लाभ अंतिम पायदान पर बैठे व्यक्तियों और वंचित पात्र व्यक्तियों को दिलाने का आव्हान किया।

शिविर में एसडीएम पुनीत गेलडा ने लाभार्थियों से केंद्र सरकार द्वारा हर व्यक्ति तक जनकल्याणकारी योजनाओं को पहुंचाने के प्रयास से अधिकाधिक मात्रा में जुड़ने तथा लाभान्वित होने का अनुरोध किया। शिविर में लाभार्थियों ने मेरी कहानी मेरी जुबानी में सरकार द्वारा मिले लाभ के बारे में बताया और सभी को योजनाओं में पंजीकरण करवाने हेतु प्रेरित किया गया। शिविर में बड़ी संख्या में लाभार्थी उपस्थित रहे एवं कुछ लाभार्थियों को उज्ज्वला योजना का कीट कैंप में ही वितरित किया गया। 

इस दौरान पूर्व प्रधान गोपाल गुर्जर, पूर्व चेयरमैन कन्हैया लाल धाकड़, भाजपा जिला उपाध्यक्ष अविनाश जीनगर, विधान सभा सह संयोजक बजरंग सिंह तहनाल, यात्रा नगर संयोजक महावीर सैनी व भंवर बलाई, पंचायत समिति सदस्य शंकर गुर्जर, सहित अन्य पदाधिकारी व विभागीय अधिकारी कर्मचारी मौजूद रहे ।

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article