-->
वाॅलीबाल खिलाड़ियों की टीम भुवनेश्वर के लिए रवाना हुई

वाॅलीबाल खिलाड़ियों की टीम भुवनेश्वर के लिए रवाना हुई

 

शाहपुरा पेसवानी |शाहपुरा के तीन वाॅलीबाल खिलाड़ियों का राष्ट्रीय इवेंट में राजस्थान टीम में चयन होने के बाद वो भुवनेश्वर के लिए रवाना हो गये है। ट्रायल के बाद अंडर 14 वॉलीबॉल में नेशनल लेवल पर अंडर 14 जी वॉलीबॉल छात्र छात्रा टीम नेशनल प्रतियोगिता के लिए सीकर कैंप से रवाना हो गयी है। भुवनेश्वर में 22 दिसंबर से 26 दिसंबर तक नेशनल प्रतियोगिता का आयोजन होगा।

यंग स्पोर्ट्स क्लब शाहपुरा के सचिव राजेंद्र धाबाई ने बताया कि तीनों ने 22 सितंबर से 26 सितंबर को तालेड़ा बूंदी में राज्य स्तरीय टूर्नामेंट में शाहपुर जिले ने अपना उत्कृष्ट प्रदर्शन कर प्रथम स्थान हासिल किया। दूसरे स्थान पर सीकर जिले की टीम रही। छात्र वर्ग टीम में शुभम रामप्रसाद चैधरी, अन्यपाल महिपाल सिंह, लक्ष्यराज सिंह सुरेंद्र सिंह का उत्कृष्ट प्रदर्शन होने से नेशनल प्रतियोगिता के लिए सिलेक्शन किया गया था। 

उसके बाद छात्र व छात्र वर्ग की दोनों टीम का कैंप सीकर को मिलने के बाद 11 दिसंबर से 18 दिसंबर तक सीकर में कैंप का आयोजन पूर्ण कर दोनों टीम भुवनेश्वर उड़ीसा में आयोजित होने वाली नेशनल प्रतियोगिता के लिए आज सीकर से रवाना हो गयी है। छात्र वर्ग टीम का नेतृत्व कोच नरेश पाल धाभाई तथा छात्र वर्ग टीम का नेतृत्व भरत कुम्हार तथा हंसा हाडा ने किया। 

शाहपुरा के तीन वाॅलीबाल खिलाड़ियों का भुवनेश्वर में आयोजित होने वाली राष्ट्रीय टीम में राजस्थान टीम में चयन हुआ है। शाहपुरा के तीन खिलाड़ियों का चयन होने पर यहां खेल प्रेमियों में उत्साह है। तीनों अब  भुवनेश्वर में अपना प्रदर्शन करेगें। 

अभिभावक एडवोकेट रामप्रसाद चोधरी ने बताया कि सीकर स्थित स्पोर्ट्स अकादमी में पिछले तीन दिनों से ट्रायल के बाद अंडर 14 वॉलीबॉल में नेशनल लेवल पर शाहपुरा से तीन खिलाड़ियों का चयन हुआ है। यह तीनों खिलाड़ी आगामी माह भुवनेश्वर में होने वाली राष्ट्रीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता में राजस्थान टीम का प्रतिनिधित्व करेंगे।

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article