-->
हुरडा- गुलाबपुरा पेंशनर्स मंच की बैठक व स्नेह मिलन कार्यक्रम आयोजित!

हुरडा- गुलाबपुरा पेंशनर्स मंच की बैठक व स्नेह मिलन कार्यक्रम आयोजित!

गुलाबपुरा (रामकिशन वैष्णव)  पेंशनर्स मंच हुरड़ा- गुलाबपुरा की बैठक व स्नेह मिलन कार्यक्रम का  आयोजन किया गया! केडी मिश्रा  कार्यकारी अध्यक्ष बने! 
नव वर्ष 2023 के आगमन के शुभ अवसर पर श्री गांधी उच्च माध्यमिक विद्यालय के स्वामी विवेकानंद सभागार में पेंशनर्स मंच हुरडा गुलाबपुरा के स्नेह मिलन का आयोजन किया गया! कार्यक्रम में प्रधान कृष्णा सिंह  राठौड़, पालिका चेयरमैन सुमित काल्या,  मुख्य ब्लॉक शिक्षा अधिकारी  सत्यनारायण  नागर, गांधी शिक्षण समिति के मैनेजर  महावीर  लड्डा,  पार्षद  रामदेव खारोल , पूर्व प्रधान  मधुसूदन  पारीक, भामाशाह रतन लाल काबरा, सहित मौजूद थे !श्री गांधी उच्च माध्यमिक विद्यालय के संस्था प्रधान सत्यनारायण अग्रवाल एवं पेंशनर्स मंच के सदस्य का स्वागत एवं अभिनंदन किया गया तथा पेंशंस मंच के महत्व को बताते हुए सभी पेंशनर्स की कई समस्याओं को उच्च स्तर तक साझा करके निराकरण का आश्वासन दिया, इनमें मुख्य सुझाव यह दिया गया कि चिकित्सालय में पेंशनर्स वरिष्ठ नागरिकों को प्राथमिकता देते हुए अलग से काउंटर की व्यवस्था की जाए! कार्यक्रम में पेंशनर्स मंच के अध्यक्ष  लक्ष्मी चंद पीपाड़ा ने अतिथियों का स्वागत करते हुए सभी नई जानकारी से अवगत कराया! मंच के संरक्षक सत्यनारायण  अग्रवाल ने सर्वसम्मति से संघ के कार्यकारी अध्यक्ष के रूप में  केडी मिश्रा को मनोनयन की घोषणा की! 
 केडी मिश्रा ने सभी सदस्यों का स्वागत एवं अभिनंदन कर नई योजनाओं से सभी को अवगत कराया! प्रधान कृष्णा सिंह  राठौड़ ने सभी का अभिनंदन कर समस्याओं से उच्च स्तर पर निराकरण की पहल का आश्वासन दिया,  सत्यनारायण  नागर ने वरिष्ठ जनों को संस्कारों के स्थानांतरण की जिम्मेदारी देते हुए सभी का आभार व धन्यवाद व्यक्त किया! पेंशनर्स मंच में लगभग 400 सदस्य सक्रिय हैं, इनमें पुरुष व महिलाएं समान रूप से सक्रिय हैं , कार्यक्रम के अंत में मंच के मंत्री अब्दुल दाऊद  आभार प्रकट किया व कार्यक्रम का संचालन निलेश कुमार सिंह ने किया!

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article