-->
पालिका के वार्ड 8 में अतिक्रमण नहीं हटाने के मामले में दो भाजपा पार्षद सहित 5 बैठे भुख हड़ताल पर

पालिका के वार्ड 8 में अतिक्रमण नहीं हटाने के मामले में दो भाजपा पार्षद सहित 5 बैठे भुख हड़ताल पर

गुलाबपुरा (रामकिशन वैष्णव) स्थानीय नगर पालिका क्षेत्र के वार्ड 8 के  आंगनबाड़ी केन्द्र पर अतिक्रमण किये जाने के विरोध में हटाने के लिए भाजपा के दो पार्षद व  एक पार्षद प्रतिनिधि एवं दो कार्यकर्ता       बैठे भुख हड़ताल पर! भाजपा प्रदेश कार्य समिति सदस्य धनराज गुर्जर ने कहा कि उक्त मामले में  25 बार ज्ञापन देने के बावुजूद अतिक्रमण का ना हटना गुलाबपुरा शहर के लिए दुर्भाग्यपूर्ण। 
पालिका वार्ड न 8 में हो रखे अतिक्रमण के विरुद्ध में भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य धनराज गुर्जर के नेतृत्व में  वार्ड 8 के पाषर्द महादेव जाट,रोहित चौधरी, महेन्द्र सिंह चुंडावत पार्षद प्रतिनिधि व रामदेव माली, राजू बैरवा  कार्यकर्ता विरोध हेतु उपखण्ड कार्यालय के बाहर  भुख हड़ताल पर बैठे । इससे पूर्व   उपखंड अधिकारी को ज्ञापन देकर अतिक्रमण हटाने की मांग की व 3 दिवस में अतिक्रमण ना हटने की स्थिति में भारतीय जनता पार्टी द्वारा गुलाबपुरा शहर में उग्र आंदोलन किया जाएगा ,जिसकी समस्त जवाबदेही गुलाबपुरा प्रशासन की होगी। भाजपा नेता धनराज गुर्जर ने बताया कि
 पार्षद महादेव जाट व वार्ड वासियो द्वारा लिखित में कई बार शिकायत व ज्ञापन देने के बावजूद अतिक्रमण पर कार्रवाई ना होने व जब से गुलाबपुरा नगरपालिका में कांग्रेस का बोर्ड बना है तब से 2 साल 5 महीने में एक बार भी बोर्ड बैठक का ना होना व गुलाबपुरा में सफाई व्यवस्था का चरमराना,हाइवे से लेकर शहर में बनने वाले नाले के निर्माण को 2 साल होने आए लेकिन अभी तक कार्य पूरा नही हुआ, हाई कोर्ट के आदेश के बावजूद चेयरमेन मकानों के पट्टो पर साइन नही करते, जिससे गुलाबपुरा नगरपालिका राजस्थान की सबसे पिछड़ी हुई नगरपालिकाओं में गिनी जाने लगी है। 
इस दौरान भाजपा के पदाधिकारी,पार्षद, प्रत्याशी, सभी मोर्चा के अध्यक्ष ,शक्ति केंद्र प्रभारी ,संयोजक, बुथ अध्यक्ष एवं कार्यकर्ता मौजूद थे।

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article