-->
विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सीपी जोशी ने नरबदिया में आयोजित सर्व समाज सनातन चातुर्मास कार्यक्रम में भाग लिया

विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सीपी जोशी ने नरबदिया में आयोजित सर्व समाज सनातन चातुर्मास कार्यक्रम में भाग लिया



_- श्री सांवलिया सेठ के दर्शन कर प्रदेशवासियों की खुशहाली की कामना की_

_- श्री सांवलिया जी मंदिर मंडल ने चातुर्मास के लिए भेंट किए 51 लाख_
 
चित्तौड़गढ़, कैलाश चन्द्र सेरसिया। विधानसभा अध्यक्ष डॉक्टर सी पी जोशी सोमवार को भदेसर तहसील के नरबदिया पहुंचे। यहां  उन्होंने संत श्री अमरा भगतजी की धूणी, अनगढ़ बावजी में आयोजित सर्व समाज सनातन चातुर्मास कार्यक्रम में भाग लिया। उन्होंने संत अवधेशानंद जी का आशीर्वाद लिया और संत समागम को संबोधित किया। इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि मैं अपने आपको सौभाग्यशाली मानता हूं कि मुझे एक साथ सभी संतो के दर्शन और आशीर्वाद का सुअवसर मिला है। अगर व्यक्ति संस्कारी हो तो राजनीति अपने आप संस्कारवान हो जाती हैं, और व्यक्ति को संस्कारवान बनाने में धर्मगुरुओं का महत्वपूर्ण योगदान है। उन्होंने प्रस्तावित अमराजी भगत पैनोरमा को इको फ्रेंडली तरीके से बनाने के निर्देश दिए,  ताकि आगे भी यहां चातुर्मास जैसे कार्यक्रम आयोजित होते रहे एवं निरंतर संतगणों और आमजन का आगमन होता रहे।
 
इस अवसर पर सहकारिता मंत्री श्री उदयलाल आंजना ने कहा कि अनगढ़ बावजी में चातुर्मास के आयोजन तथा संतों के आगमन से यहां की धरा धन्य हो गई है। संतो के आशीर्वाद से हम सभी सबके विकास के लिए बेहतर कार्य करेंगे। उन्होंने विधानसभा अध्यक्ष से नाथद्वारा के विजन की तर्ज पर यहां का विकास करने का आग्रह किया।
 
राजस्थान धरोहर प्राधिकरण बोर्ड के अध्यक्ष राज्यमंत्री श्री सुरेंद्र सिंह जाड़ावत ने कहा कि यहां हम सब संतो का आशीर्वाद लेने के लिए एकत्र हुए हैं। संतगणों का आशीर्वाद हम सबको प्राप्त हो ताकि हम बेहतर कार्य कर सकें। उन्होंने कहा कि अनगढ़ बावजी में 4 करोड़ की लागत से अमराजी भगत का पैनोरमा निर्माण किया जा रहा है।

इस अवसर पर कपासन प्रधान भैरूलाल चौधरी, नगर परिषद सभापति संदीप शर्मा, अतिरिक्त जिला कलेक्टर अभिषेक गोयल, पूर्व विधायक प्रकाश चौधरी, पूर्व विधायक शंकरलाल बैरवा, सांवलिया जी मंदिर मंडल अध्यक्ष भेरू लाल गुर्जर, सांवलियाजी मंदिर मंडल तथा चातुर्मास सेवा समिति के सदस्य गण सहित जनप्रतिनिधि और अधिकारी उपस्थित है।
 
*सांवलिया जी मंदिर मंडल ने भेंट किए 51 लाख*
सांवलिया जी मंदिर मंडल की ओर से सर्व समाज सनातन चातुर्मास विकास समिति को अनगढ़ बावजी में चातुर्मास के आयोजन के लिए 51 लाख रुपए की सहयोग राशि भेंट की गई। मंदिर मंडल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अभिषेक गोयल ने बताया कि इसका उपयोग चातुर्मास आयोजन संबंधित समस्त व्यवस्थाओं के लिए किया जाएगा। इस अवसर पर सांवलिया जी मंदिर मंडल अध्यक्ष भेरू लाल गुर्जर, सदस्य ममतेश शर्मा, शंभू लाल सुथार, भेरूलाल चौधरी, भेरूलाल सोनी, अशोक शर्मा, श्री लालजी आदि उपस्थित रहे।

*सांवलिया सेठ के किए दर्शन*
इससे पूर्व विधानसभा अध्यक्ष ने मण्डफिया पहुंचकर श्री सांवलिया सेठ के दर्शन किए और प्रदेशवासियों की खुशहाली की कामना की। इस दौरान मंदिर मण्डल अध्यक्ष भैरूलाल गुर्जर सहित मंदिर मण्डल के पदाधिकारियों ने उपरना ओढ़ाकर उनका स्वागत किया और श्री सांवलिया सेठ की तस्वीर भेंट की। इस अवसर पर सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना, राज्य मंत्री सुरेन्द्र सिंह जाड़ावत, मंदिर मंडल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अभिषेक गोयल सहित मंडल मण्डल के सदस्य, अधिकारी, कर्मचारी उपस्थित थे।

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article