-->
1 माह की मासूम को गर्म सलाखों से दागा, 24 घंटे से आईसीयू में जिंदगी मौत से जूझ रहा मासूम

1 माह की मासूम को गर्म सलाखों से दागा, 24 घंटे से आईसीयू में जिंदगी मौत से जूझ रहा मासूम

 

महिला ने झूठ बोल खुद को बताया पनोतिया का निवासी, जांच में सामने आया की फूलियाकलां पुलिस थाना एवं एसडीएम कार्यालय के नजदीक हैं उसका घर

फूलियाकलां @Kamal

एक महीने की बच्ची को जुकाम होने पर एक महिला ने लोहे की गर्म सलाखों से दाग दिया। बच्ची को उसकी मां पड़ोस में रहने वाली महिला के पास लेकर गई थी। डाम लगाने के बाद मासूम की तबीयत और ज्यादा बिगड़ गई। बच्ची को शुक्रवार रात हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया। 

जानकारी अनुसार फूलिया कला थाना एवं एसडीएम कार्यालय के नजदीक रहने वाली सोनिया पत्नी रामदास बागरिया अपनी एक महीने की बेटी सोनिया को जुकाम और निमोनिया हो गया था। वह बच्ची को हॉस्पिटल ले जाने की जगह गांव की ही एक महिला के पास लेकर चली गई। का महिला ने मासूम के पेट को गर्म सलाखों से दाग दिया महिला का पति रामदास बाहर रहता है ।

भोपे ने मासूम के पेट पर गर्म लोहे से दागा

24 घंटे से ICU में भर्ती बच्ची बच्ची की तबीयत ज्यादा खराब होने पर महिला अपनी मौसी सास के साथ बच्ची को शाहपुरा हॉस्पिटल लेकर पहुंची। बच्ची की खराब हालत हो देखते हुए महात्मा गांधी हॉस्पिटल में रेफर किया गया। पिछले 24 घंटे से बच्ची आईसीयू में जिंदगी और मौत से लड़ रही है।

मासूमों की जान को खतरे में डाला जा रहा

क्षेत्र में अंधविश्वास में मासूम को डाम लगाने का यह पहला मामला नहीं है। हर साल सर्दी शुरू होते ही मासूमों को डाम लगाने का सिलसिला शुरू हो जाता है।  इनमें से कुछ जिंदगी हार जाते है।

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article