-->
चित्तौड़गढ़: जिला कलक्टर की अध्यक्षता में हुई जिला स्तरीय जनसुनवाई

चित्तौड़गढ़: जिला कलक्टर की अध्यक्षता में हुई जिला स्तरीय जनसुनवाई


अधिकारी जन समस्याओं के प्रकरणों को प्राथमिकता से निस्तारित करें - जिला कलक्टर

चित्तौड़गढ़, कैलाश चन्द्र सेरसिया। आमजन की जन समस्याओं के त्वरित निराकरण के लिए त्रि स्तरीय जनसुनवाई कार्यक्रम के तहत गुरुवार को डीओआईटी के वीसी कक्ष में जिला कलक्टर आलोक रंजन की अध्यक्षता में जिला स्तरीय जनसुनवाई की गई। आमजन की समस्याओं का समाधान करने के लिए आयोजित जनसुनवाई के तहत सभी जिला स्तरीय अधिकारी डीओआईटी के वीसी कक्ष में उपस्थित रहे। जिला कलक्टर ने एक-एक कर परिवादियों की समस्याओं को धैर्यपूर्वक सुना और संबंधित विभागों के अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए।
 
जिला कलक्टर ने वीसी के माध्यम से सभी उपखंड अधिकारियों एवं जिला स्तरीय अधिकारियों से कहा कि ग्राम पंचायत स्तर एवं उपखंड स्तर पर आयोजित जनसुनवाई कार्यक्रम में समस्याओं का त्वरित निराकरण करें ताकि जिला स्तरीय जनसुनवाई में इसके अभाव में लोगों को नहीं आना पड़े। जनसुनवाई में जिले के विभिन्न स्थानों से परिवादी अपने अभाव अभियोग लेकर उपस्थित हुए। जिला कलक्टर ने एक-एक कर परिवादियों की समस्याओं को धैर्यपूर्वक सुना और संबंधित विभागों के अधिकारियों को आवश्यक कार्यवाही के निर्देश दिए। अतिक्रमण, सड़क निर्माण, पानी, बिजली, पेंशन परिलाभ, कृषि भूमि, साफ सफाई, कार्यों की गुणवत्ता सहित सरकारी विभागों से संबंधित 50 से अधिक प्रकरणों में आमजन की विभिन्न समस्याओं का निस्तारण करते हुए जिला कलक्टर ने अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश प्रदान किए। जिला कलक्टर ने जनसुनवाई की सूचना संपर्क पोर्टल पर अपडेट करने के निर्देश भी दिए।
 
जनसुनवाई में मुख्य कार्यकारी अधिकारी धायगुड़े स्नेहल नाना, अतिरिक्त जिला कलेक्टर राकेश कुमार, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बुगलाल, यूआईटी सचिव हिम्मत सिंह बारहठ, एसीईओ राकेश पुरोहित, उपखंड अधिकारी मोनिका सामोर सहित जिला स्तरीय अधिकारी रहे एवं वीसी के माध्यम से उपखंड स्तरीय अधिकारी जुड़े।

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article