-->
भीलवाड़ा जिला कलक्टर ने पीथास में रात्रि चौपाल में आमजन की सुनी परिवेदनाएं

भीलवाड़ा जिला कलक्टर ने पीथास में रात्रि चौपाल में आमजन की सुनी परिवेदनाएं

जिला कलक्टर नमित मेहता तथा पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने मांडल की पीथास ग्राम पंचायत में आयोजित रात्रि चौपाल में आमजन की सुनी परिवेदनाएं।
अधिकारियों को मौके पर ही दिए परिवेदनाओं पर आवश्यक कार्यवाही करते हुए निस्तारण के निर्देश।

भीलवाड़ा। जिला कलक्टर नमित मेहता तथा पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने पंचायत समिति मंडल की ग्राम पंचायत पीथास में शुक्रवार को आयोजित रात्रि चौपाल में आमजन की परिवेदनाएं सुनी और  मौके पर ही अधिकारियों को परिवेदनाओं के समाधान के लिए निर्देशित किया। आयोजित रात्रि चौपाल में ग्रामीणों द्वारा राजकीय विद्यालय में कक्षा कक्षों का निर्माण करवाने, पेयजल आपूर्ति, रास्ता से अतिक्रमण हटवाने, खेत में रास्ता दिलाने, पशु चिकित्सालय भवन निर्माण, विद्युत पोल हटाने सहित अन्य परिवाद दिए गए। जिला कलक्टर ने मौके पर ही संबंधित विभागों के अधिकारियों को बुलाकर इन प्रकरणों की जांच कर ग्रामीणों की समस्याओं का जल्द समाधान करने के निर्देश दिए। जिला कलक्टर ने समस्त अधिकारियों से कहा कि आमजन की समस्याओं का त्वरित गति से निस्तारण किया जाए। इससे पूर्व जिला कलक्टर ने ग्राम पंचायत पीथास में पौधारोपण भी किया। 

इससे पूर्व चौपाल में आमजन के नवीन पेंशन स्वीकृत करने के 1 प्रकरण, पेंशन सत्यापन के 34 प्रकरण, नवीन राशन कार्ड जारी करने के 7 प्रकरण, राशन कार्ड में संशोधन के 2 प्रकरण ई श्रमिक कार्ड जारी करने के 8 परिवाद, जॉब कार्ड जारी करने के 8 परिवादों का मौके पर ही निस्तारण किया गया। 

इस दौरान मुख्य कार्यकारी अधिकारी जिला परिषद  शिवपाल जाट, उपखंड अधिकारी श्री मनोज, प्रशिक्षु आईएएस श्री भारत मीणा, सीएमएचओ डॉ सीपी गोस्वामी, सीडीईओ श्रीमती अरुणा गारू, एसई पीडब्ल्यूडी पीआर मीणा, उपनिदेशक सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग श्री सत्यपाल जांगिड़, पीडब्ल्यूडी एक्सईएन श्री नरेंद्र चौधरी, बीडीओ श्री धनपत सिंह सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article